‘रेड लिपस्टिक’ में एक्ट्रेस को देख बोले खेसारी, ‘मां कसम बवाल लग दी हो’; 7 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा VIDEO

37

खेसारी लाल

यूट्यूब (Youtube) पर इन दिनों खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) और खुशबू तिवारी (Khushbu Tiwari) द्वारा गाया गया ‘रेड लिपस्टिक’ (Red Lipstick) काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो में खेसारी अपनी कोस्टार को लिपस्टिक में देख उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

Khesari Lal Yadav | Red Lipstick | रेड लिपस्टिक | Official Video | Khushbu Tiwari KT | Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार और सिंगर गायक खेसारी लाल यादव (Kahesari Lal Yadav) अपने फैंस के लिए आए दिन ही कुछ न कुछ नय लेकर आते हैं. हालांकि उनके चाहने वालों को अपने पसंदीदा स्टार के कुछ पुराने गाने भी काफी पसंद आते हैं. खेसारी का एक पुराना गाना इन दिनों यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है जिसके बोल हैं ‘रेड लिपस्टिक’ (Red Lipstick). गाने का खासकर युवाओं की पसंद बना हुआ है जो पार्टियों में भी काफी सुनने को मिल रहा है.

‘रेड लिपस्टिक’ (Red Lipstick) गाने में खेसारी लाल (Khesari Lal New Songs) भोजपुरी एक्ट्रेस सुदीक्षा झा (Sudiksha Jha) के साथ फ्लर्टिंग करते दिख रहे हैं. गाने के शुरुआती बोल हैं ”रेड लिपस्टिक लगाकर जम तुम सजदी हो हो..मां कसम तुम बवाल लग दी हो…” वीडियो में सुदीपा क्षा खेसारी की ये बातें सुन गुस्सा जाहिर करते दिख रही हैं लेकिन उनके को-स्टार को एक्ट्रेस का नखरीला अंदाज भी काफी पसंद आ रहा है. शुरुआत में वे खेसारी वे अपने लटते-झटके के साथ नखरे दिखाती हैं लेकिन बाद में वे अपने को-स्टार से प्यार करने लग जाती हैं.

Youtube Video

वीडियो में खेसारी और सुदीपा की लव केमिस्ट्री सच- मुच कमाल दिख रही है. दोनों का रॉकिंग स्टाइल भी फैंस का काफी पसंद आ रहा है. मालूम हो कि खेसारी लाल एक ऐसे कलाकार है जिनके गानों का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं और खेसारी भी कभी अपने फैंस को निराश नहीं करते. वे हर हफ्ते एक नया गाना अपने फैंस के लिए जरूर लेकर आते हैं. रेड लिपस्टिक उनका नया गाना है लेकिन फिर भी इसे दर्शकों का प्यार मिल रहा है. यह गाना 20 अगस्त 2020 को Speed Records Bhojpuri ने अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया था जिसे कुछ माह के भीतर 7 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

गाने को खेसारी ने भोजपुरी प्लेबैक सिंगर खुशबू तिवारी (Khusbhu Tiwari KT) संग मिलकर गाया है. इस गाने के सबसे खास बात यह है कि इसमें खेसारी लाल यादव का एक नया लुक और अंदाज देखने को मिला. इस गाने में वे अपने पुराने भोजपुरी वाले ट्रेडिशनल स्टाइल से हटकर मार्डन लुक में दिखे. उनके इस नए लुक को लोगों ने खूब पसंद किया.लॉकडाउन के समय में भोजपुरी गानों ने जमकर धमाल मचाया और अब फिर से ये ट्रेंड करने लगा है.







Source link