रिवाल्वर वाली दुल्हनिया को हर्ष फायरिंग पड़ी महंगी, दुल्हन समेत 3 पर FIR

83

वीडियो में जयमाल के लिए स्टेज पर चढ़ते हुए दुल्हन ने पिस्टल से फायरिंग की थी.

पुलिस की जांच में यह बात सामने आई है कि जिस रिवाल्वर से दुल्हन ने हर्ष फायरिंग कर अपने शादी की खुशी का इजहार किया था, वो लाइसेंसी रिवाल्वर उंसके चाचा रामवास पाण्डेय के नाम है. उसके चाचा ने ही अपने बेटी को खुलेआम शादी-समारोह में हर्ष फायरिंग के लाइसेंसी पिस्टल दिया.

प्रतापगढ़. प्रतापगढ़ की एक दुल्हन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में दुल्हन जयमाल स्टेज पर रिवाल्वर से हर्ष फायरिंग करती नजर आ रही है. इसी बीच रिवाल्वर वाली दुल्हनिया पर प्रतापगढ़ पुलिस (Pratapgarh Police) संख्त हो गई है. वायरल वीडियो जेठवारा थाना के लक्ष्मणपुर गांव (Laxmanpur Village) का बताया जा रहा है. जेठवारा पुलिस ने दुल्हन रूपा पाण्डेय (Rupa Pandey), उसके पिता और चाचा के ऊपर गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज की है. पुलिस ने धारा 286,188,269,270,51 आपदा प्रबन्धन अधिनियम, 30 शास्त्र अधिनियम तहत एफआईआर दर्ज करते हुए मामले की तफ्तीश भी तेज कर दी है. जिस पिस्टल से दुल्हन ने हर्ष फायरिंग कर सनसनी फैलाई थी, उस रिवाल्वर के लाइसेंस को भी पुलिस निरस्त करने की कार्रवाई भी शुरू कर दी है. पुलिस की कार्रवाई से दुल्हन के परिवार में हड़कंप मचा हुआ है.

पुलिस की जांच में यह बात सामने आई है कि जिस रिवाल्वर से दुल्हन ने हर्ष फायरिंग कर अपने शादी की खुशी का इजहार किया था, वो लाइसेंसी  रिवाल्वर उंसके चाचा रामवास पाण्डेय के नाम है. उसके चाचा ने ही अपने बेटी को खुलेआम शादी-समारोह में हर्ष फायरिंग के लाइसेंसी पिस्टल दिया. फायरिंग भी अपने ही सामने कराई. कोर्ट के रोक के बावजूद भी हर्ष फायरिंग की गई जिसका वीडियो कल से ही तेज़ी से वायरल हो रहा है.

आपको बताते चलें कि कल शाम को सोशल मीडिया पर दुल्हन द्वारा जयमाल स्टेज पर पिस्टल से हर्ष फायरिंग की गई थी जिसका वीडियो बनाकर बारातियों ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो में जयमाल के लिए स्टेज पर चढ़ते हुए दुल्हन ने पिस्टल से फायरिंग की थी. फायरिंग कर दुल्हन अपने शादी का जश्न मना रही थी, जिसके बाद शादी की तमाम रस्म पूरी हुईं.







Source link