राहुल गांधी ने नन्हे बच्चे को दिखाया प्राइवेट जेट का कॉकपिट, वायरल हुआ वीडियो Rahul Gandhi shows cockpit of private jet to young child video goes viral

72

राहुल गांधी के साथ हुई बातचीत में बच्चे ने कहा कि वह कभी हवाई जहाज में नहीं बैठा है. बच्चे ने राहुल से कहा कि वह बड़ा होकर पायलट बनना चाहता है.

Viral राहुल गांधी ने नन्हे बच्चे को दिखाया प्राइवेट जेट का कॉकपिट (Photo Credit: सोशल मीडिया)

highlights

  • राहुल गांधी ने कालीकट के रेस्टॉरेंट में की थी बच्चे से मुलाकात
  • बच्चे ने जाहिर की थी हवाई जहाज में बैठने की इच्छा
  • राहुल ने बच्चे को दिखाया प्राइवेट जेट का कॉकपिट

नई दिल्ली:

भारत के 4 राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तैयारियां जोरों पर हैं. पश्चिम बंगाल, असम, केरल, तमिलनाडु और पुडुचेरी में विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग होनी है. पश्चिम बंगाल और असम में दो चरण के लिए मतदान हो चुके हैं. 6 अप्रैल को पश्चिम बंगाल और असम में तीसरे चरण का मतदान होना है जबकि केरल, तमिलनाडु और पुडुचेरी में 6 अप्रैल को एक ही चरण में वोटिंग होगी. केरल विधानसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस के सीनियर नेता राहुल गांधी रविवार को कालीकट में चुनाव प्रचार कर रहे थे. इस दौरान राहुल गांधी की मुलाकात एक नन्हे बच्चे से हुई.

ये भी पढ़ें- मां की कोख से जन्मा 3 प्राइवेट पार्ट वाला बच्चा, पूरा मामला जान पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

केरल के कालीकट में एक रेस्टॉरेंट में खाना खाने के दौरान राहुल गांधी एक नन्हे बच्चे से मिले. राहुल गांधी के साथ हुई बातचीत में बच्चे ने कहा कि वह कभी हवाई जहाज में नहीं बैठा है. बच्चे ने राहुल से कहा कि वह बड़ा होकर पायलट बनना चाहता है, क्योंकि वह उड़ना चाहता है. राहुल गांधी ने बच्चे की इच्छाओं का पूरा मान रखा. अब राहुल गांधी बच्चे को पायलट तो नहीं बना सकते, लेकिन वे बच्चे को हवाई जहाज में घुमा जरूर सकते थे. लिहाजा, सोमवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी बच्चे को लेकर एक प्राइवेट जेट में पहुंचे.

ये भी पढ़ें- Viral: शराब के नशे में साइकिल उड़ाने की कोशिश कर रहा था शख्स, और फिर जो हुआ…

राहुल गांधी सोमवार को बच्चे के साथ कालीकट हवाई अड्डे पहुंचे और वहां खड़े प्राइवेट जेट के अंदर ले गए. इस दौरान राहुल गांधी ने बच्चे को विमान का कॉकपिट दिखाया और उड़ान भरने की बेसिक जानकारी दी. राहुल ने बच्चे को कॉकपिट की कुछ जरूरी चीजें भी दिखाईं. कॉकपिट दिखाने के बाद राहुल गांधी जब बाहर निकल रहे थे तो उन्होंने बच्चे को वहां रखे चॉकलेट भी गिफ्ट किए और सिर पर हाथ फेरकर आशीर्वाद दिया. बच्चे का नाम अद्वैत सुमेश बताया जा रहा है.



संबंधित लेख

First Published : 05 Apr 2021, 04:49:04 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link