राणे बोले गिर जाएगी ठाकरे सरकार: rane said soon I will tell the muhurt also : उन्होंने कहा कि जल्द ही इसका मुहूर्त भी मैं बताऊंगा

77

हाइलाइट्स:

  • बीजेपी के सांसद और पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे ने दिया बड़ा बयान
  • राणे ने कहा कि जल्द ही महाराष्ट्र की ठाकरे सरकार गिर जाएगी
  • उन्होंने कहा कि जल्द ही इसका मुहूर्त भी मैं बताऊंगा
  • इसके पहले भी कई बीजेपी नेता इस तरह की भविष्यवाणियां कर चुके हैं

मुंबई
बीजेपी (BJP) के सांसद और पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे ने महाविकास अघाड़ी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र की तिकड़ी सरकार जल्द ही गिरेगी। कुछ ही दिनों में मैं इसकी तारीख का ऐलान भी करूंगा। हालांकि इसके पहले भी बीजेपी एक कई नेता इस प्रकार के दावे कर चुके हैं।

सरकार का पुणे केंद्रित बजट
महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) द्वारा पेश किए गए बजट पर निशाना साधते हुए नारायण राणे ने कहा है कि यह बजट पुणे केंद्रित और दिखावे वाला है। उन्होंने ने अप्रत्यक्ष रूप से शरद पवार और अजीत पवार को पर निशाना साधने की कोशिश की।

महाराष्ट्र में कोरोना नियंत्रण नहीं
महाराष्ट्र में कोरोना (Maharashtra Corona Cases) के बढ़ते मामलों को देखते हुए भी नारायण राणे ने ठाकरे सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि पूरे देश में इतनी खराब स्थिति किसी राज्य की नहीं है जितनी महाराष्ट्र की है। कोरोना को खत्म करने के लिए सरकार सिर्फ घोषणाएं कर रही हैं। असल में कुछ भी नहीं किया जा रहा है। राणे ने कहा कि कोरोना वायरस के नाम पर महाराष्ट्र सरकार ने मोटी कमाई की है।

राज्य में नहीं है कानून एवं व्यवस्था
राज्य की बिगड़ती कानून एवं व्यवस्था पर भी राणे ने सवालिया निशान लगाए हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश की प्रदेश का लॉ एंड ऑर्डर इतना खराब हो चुका है कि अपराधियों के हौसले सातवें आसमान पर पहुँच चुके हैं । उन्होंने कहा कि सचिन वझे का समर्थन जिस तरह से राज्य के मुख्यमंत्री कर रहे हैं वह दुर्भाग्यपूर्ण है। राणे ने दिशा सालियन और पूजा चव्हाण मौत मामले पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि अभी तक इनकी मौत का राज फाश नहीं हो पाया है लेकिन मुख्यमंत्री सचिन वझे का समर्थन करने में लगे हैं। राणे ने आज भी कहा कि दिशा सालियान की बलात्कार कर हत्या की गई थी।

भाई जगताप ने कहा कि सरकार पांच साल तक चलेगी
नारायण राणे (Narayan Rane) की भविष्यवाणी का जवाब देते हुए कांग्रेस विधायक और नेता भाई जगताप (Bhai Jagtap) ने कहा है कि नारायण राणे, देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadanvis) समेत बीजेपी के तमाम नेताओं ने अलग-अलग दिनों पर सरकार गिरने की भविष्यवाणियां की थीं। उन्होंने कहा कि सरकार मजबूती के साथ चल रही है और आगे भी चलती रहेगी। बीजेपी के नेता ऐसे ही भविष्यवाणियां करते रहें और हम सरकार चलाते रहेंगे। भाई जगताप ने कहा कि नारायण राणे को ज्यादा गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है।

Source link