राजा भैया के कुत्ते पर भारी पड़ा नेवला, वायरल वीडियो में समाने आया मस्ती का नजारा -pratapgarh viral video raja bhaiya pet dog and mongoose fight video upat

60

राजा भैया के कुत्ते और नेवले में हुई नोंक-झोंक

Pratapgarh News: ये वीडियो कुंडा के बाहुबली विधायक रघुराज प्रताप उर्फ राजा भैया के गांव बेती का बताया जा रहा है. बेती महल के पीछे किसी युवक द्वारा यह दृश्य मोबाइल फोन में कैद किया गया. इस वीडियो को कुंडा विधायक राजा भैया ने भी ट्वीटर पर शेयर किया है.

प्रतापगढ़. जानवरों की कभी-कभी ऐसी तस्वीर सामने आती है, जिसे देखकर आप मुस्कुराने पर मजबूर हो जाते हैं. अभी तक अपने सिर्फ सांप और नेवले की लड़ाई ही देखी होगी, लेकिन आज आप कुत्ता और नेवले के बीच मस्ती का वीडियो देखिए. दरअसल, ऐसा ही एक वीडियो प्रतापगढ़ (Pratapgarh) में वायरल हुआ है, जिसे शेयर किया है कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ़ राजा भैया (Raja Bhaiya) ने. इस वीडियो में राजा भैया का कुत्ता (Dog) और नेवला (Mongoose) मस्ती करते नजर आ रहे हैं. हालांकि राजा भैया का डॉगी नेवले से डरकर भागता दिखता है और फिर उसे छेड़ने भी लगता है.

प्रतापगढ़ के कुंडा के बेती गांव में एक जंगली नेवला राजा भैया के पालतू कुत्ते पर भारी पड़ता हुआ दिखई दिया. नेवले ने पहले कुत्ते को दौड़ाया. उसके बाद डॉगी ने भी नेवले को कई चक्कर गोल-गोल घुमाया. थक कर जब नेवला अपने बिल में घुसने लगा तो कुत्ते ने दौड़ाया, लेकिन दूसरे ही पल नेवले ने ऐसा झपट्टा मारा कि कुत्ता डर से सहम गया. फिर क्या नेवला अपने बिल में घुस गया और कुत्ता सिर्फ देखता ही रह गया. अब कुत्ते और नेवले के बीच हुए भागम-भागम खेल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है.

Youtube Video

ये वीडियो कुंडा के बाहुबली विधायक रघुराज प्रताप उर्फ राजा भैया के गांव बेती का बताया जा रहा है. बेती महल के पीछे किसी युवक द्वारा यह दृश्य मोबाइल फ़ोन में कैद किया गया. इस वीडियो को कुंडा विधायक राजा भैया ने भी ट्वीटर पर शेयर किया है और ये वीडियो लोगों को पंसद आ रहा है. वीडियो में दिख रहा पालतू कुत्ता भी राजा भैया का बताया जा रहा है. राजा भैया के डॉगी की हार और नेवले की जीत सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बानी हुई है.







Source link