राजस्थान : अस्पताल में वेंटिलेटर पर थी महिला मरीज, कर्मचारी ने की अश्लील हरकत Employee molested with female patient on ventilator in Jaipur hospital

75

जयपुर के एक अस्पताल में वेंटिलेटर पर भर्ती महिला के साथ कर्मचारी ने छेड़खानी की. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

अस्पताल में वेंटिलेटर पर थी महिला मरीज, कर्मचारी ने की अश्लील हरकत (Photo Credit: ANI)

highlights

  • अस्पताल में महिला मरीज के साथ छेड़छाड़
  • कर्मचारी ने की महिला से अश्लील हरकत
  • अस्पताल में वेंटिलेटर पर थी महिला मरीज

जयपुर:

राजस्थान (Rajasthan) में महिलाएं बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं हैं. प्रदेश में महिलाओं के साथ छेड़छाड़ और दुष्कर्म की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं. अस्पतालों में इलाज कराने वाली महिलाएं भी ऐसी घटनाओं से अछूती नहीं हैं. ताजा मामला राजधानी जयपुर (Jaipur) से सामने आया है, जहां एक अस्पताल में महिला मरीज के साथ अश्लील हरकत की गई. यह अस्पताल जयपुर के चित्रकूट थाना इलाके में स्थित हैं, जहां यह महिला मरीज वेंटिलेटर पर भर्ती है. फिलहाल मामला दर्ज होते ही पुलिस (Police) ने त्वरित कार्रवाई कर आरोपी नर्सिंग कर्मी खुशीराम को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें : सीएए लागू होने के बाद 7 पाकिस्तानी प्रवासियों को राजस्थान में मिली भारतीय नागरिकता 

मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार को बीमार होने के कारण महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया था, जिसके बाद ऑपरेशन हुआ. सोमवार रात को महिला का पति घर चला गया, इसी रात को नर्सिंग स्टाफ खुशीराम द्वारा महिला के साथ गलत हरकत की गई. बताया जा रहा है कि अस्पताल के कर्मचारी ने ही महिला मरीज के साथ छेड़खानी की. महिला ने पति को कागज पर लिखकर नर्सिंग कर्मी की करतूत बताई थी, जिसके बाद पति ने चित्रकूट थाने में मुकदमा दर्ज कराया.

देखें : न्यूज नेशन LIVE TV

 फिलहाल मामला दर्ज होते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर आरोपी नर्सिंग कर्मी खुशीराम को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई में जुटी है. थानाधिकारी पन्नालाल ने बताया कि महिला के साथ दुष्कर्म की घटना हुई है या नहीं, इस बारे में जांच की जा रही है. मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही पुष्टि हो पाएगी. उधर पुलिस ने 376 की धारा में मुकदमा दर्ज किया है. 

यह भी पढ़ें : महिला टॉयलेट में घुस गए राजस्थान के मंत्री परसादी लाल मीणा, बीजेपी बोली- ये हैं कांग्रेस के संस्कार

उधर, महिलाओं पर बढ़ते अत्याचार को लेकर जयपुर में भारतीय जनता पार्टी ने राज्य की अशोक गहलोत सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. बीजेपी ने जयपुर में हल्ला बोल कार्यक्रम के तहत पैदल मार्च निकाला. यह पैदल मार्च जयपुर के बनीपार्क स्थित चिंकारा कैंटीन के पास फायर स्टेशन से शुरू हुआ और जिला कलेक्ट्रेट मुख्यालय तक पहुंचा, जहां पर सभी बीजेपी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी एकत्रित हुए. बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.



संबंधित लेख

First Published : 17 Mar 2021, 03:46:04 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Source link