राजधानी दिल्ली में सनसनीखेज वारदात, बीच सड़क पर शख्स का कत्ल Sensational incident in the capital Delhi, man murdered on the middle road

68

दिल्ली के मंगोलपुरी में एक सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है. राष्ट्रीय राजधानी में बीच सड़क पर अपराधियों ने एक शख्स को गोलियों से भून दिया.

Written By : अवनीश | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 02 Jun 2021, 07:57:32 AM

राजधानी दिल्ली में सनसनीखेज वारदात, बीच सड़क पर शख्स का कत्ल (Photo Credit: राजधानी दिल्ली में सनसनीखेज वारदात, बीच सड़क पर शख्स का कत्ल)

highlights

  • आपसी रंजिश में हुई जफर आजाद की हत्या
  • पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया
  • पहले आरोपी के भाई का किया गया था मर्डर
  • अब बदला लेने के लिए जफर आजाद का कत्ल

नई दिल्ली:

दिल्ली के मंगोलपुरी में एक सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है. राष्ट्रीय राजधानी में बीच सड़क पर अपराधियों ने एक शख्स को गोलियों से भून दिया. इतना ही नहीं, बाद में इस शख्स को चाकू से गोद दिया गया. इससे पूरे इलाके में दहशत फैल गई. मृतककी पहचान जफर आजाद के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि इस मर्डर की वारदात को आपसी रंजिश के चलते अंजाम दिया गया. यह पूरी वारदात वहां लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई. जिसके आधार पर पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बाकी आरोपियों की पहचान की जा रही है.

यह भी पढ़ें : मस्जिद के अंदर 10 साल की बच्ची से रेप, 47 साल का आरोपी मौलवी गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार, मंगोलपुरी इलाके में इस वारदात को 21 मई को अंजाम दिया गया था. 30 वर्षीय जफर आजाद अपनी बाइक से इलाके से गुजर रहा था. तभी घात लगाए अपराधियों ने पहले स्कूटी चलाते जफर को गोली मार दी. उसके बाद दोनों तरफ से दो लोगों ने उसके चाकू से गोद डाला. जिससे घायल जफर स्कूटी से नीचे गिर गया. गोली की आवाज सुनते ही पास में खड़ी पुलिस मौके पर पहुंच गई. घायल जफर को लेकर पुलिसकर्मी अस्पताल पहुंचे और उसे भर्ती करवाया. लेकिन 30 मई को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें : लॉकडाउन में चोरों की मौज : रात में पुलिस सोती रही और चोर ले उड़े कारें 

अब इस मामले का सीसीटीवी फुटेज सामने आई है, जिसके आधार पर पुलिस आरोपियों तक पहुंच गई है. बताया जा रहा है कि आशु नाम के शख्स ने इस घटना को अंजाम दिया था. जफर की आरोपी आशु के साथ पुरानी रंजिश चल रही थी. आरोप है कि पिछले साल ही जफर के भाई नवासा ने अपने साथियों के साथ आशु के भाई की हत्या कर दी थी. इस हत्या का बदला लेने के लिए ही आशु ने जफर की हत्या की. पुलिस ने आशु समेत 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बाकी आरोपियों की पहचान की जा रही है.



संबंधित लेख

First Published : 02 Jun 2021, 07:57:10 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.


Source link