यौन शोषण के मामले में 19 साल की लड़की गिरफ्तार, फिर हुआ ये…Girl arrested for sexual abuse

7

यह घटना तमिलनाडु के पोलाची की है. ‘न्यू इंडियन एक्सप्रेस’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 19 साल की इस लड़की को पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 30 Aug 2021, 11:29:18 PM
tamilnadu 33

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: social media)

highlights

  • 17 साल के लड़के को लेकर फरार होने का आरोप 
  • पुलिस ने लड़की के खिलाफ मामला दर्ज कर भेजा जेल
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही कहानी 

New delhi:

आपने अक्सर सुना होगा कि महिला, पुरुष पर यौन शोषण करने का आरोप लगाती है. लेकिन यहां उल्टी गंगा बहने वाला मुहावरा सटीक हो रहा है. तमिलनाडु से आई सनसनीखेज खबर में लड़की को यौन शोषण के मामले में गिरफ्तार किया गया है. 19 साल की लड़की पर आरोप है कि उसने लड़के से भागकर शादी भी कर ली है. फिलहाल लड़की पर मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है. साथ ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू हो कर दी है. मामला सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. साथ ही तरह-तरह के रिएक्शन्स भी आ रहे हैं. खैर जो भी हो मामला है अजब-गजब. पुलिस अभी पूरे मामले पर नजर बनाए हुए है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

 

दरअसल, यह घटना तमिलनाडु के पोलाची की है. ‘न्यू इंडियन एक्सप्रेस’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 19 साल की इस लड़की को पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है. 17 साल के एक नाबालिग लड़के से शादी पर उसके खिलाफ कार्रवाई की गई है. पुलिस ने शनिवार को यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण अधिनियम के तहत उस लड़की को गिरफ्तार किया था. 17 साल के लड़के के परिजनों की तहरीर पर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है. साथ ही मामले की गंभीरता से जांच शुरु कर दी गई है. रिपोर्ट के मुताबिक यह पूरा मामला पोलाची थाने से जुड़ा हुआ है. लड़की अपनी स्कूल की पढ़ाई छोड़कर स्थानीय पंट्रोल पंप पर काम कर रही थी. नाबालिग लड़के ने भी 12वीं की पढ़ाई पूरी कर आगे की पढ़ाई छोड़ दी थी. वहीं दोनों की मुलाकात हुई. जानकारी के मुताबिक दोनों एक साल से ज्यादा से रिश्ते में थे.

दोनों रखते हैं अलग-अलग समुदाय से संबंध 
मीडिय़ा रिपोर्ट के मुताबिक युवती व 17 साल का किशोर अलग- अलग समुदाय से संबंध रखते हैं. विगत गुरुवार को दोनों ने भागकर शादी कर ली थी. इसी बीच नाबालिग लड़के की मां ने संबंधित थाने में मामला दर्ज कराया था. जब दोनों को इस बारे में पता चला तो दोनों ने थाने में आकर सरेंडर कर दिया. फिलहाल लड़की के खिलाफ पॉक्सो अधिनियम की धारा 5(1) (एग्रीगेटेड पेनेट्रेटिव सेक्शुअल असॉल्ट) और सेक्शन 6 (एग्रीगेट पेनेट्रेटिव सेक्शुअल असॉल्ट के लिए सजा) के तहत मामला दर्ज किया गया है.’



संबंधित लेख

First Published : 30 Aug 2021, 09:21:01 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link