यूपी पुलिस ने एक बड़े तस्कर गिरोह पर कसा शिकंजा, 50 करोड़ की चंदन की लकड़ियां जब्त Amroha Huge quantity of sandalwood worth approximately Rs 50 crores seized

    60

    उत्तर प्रदेश के अमरोहा से एक बड़े चंदन की लकड़ी तस्कर गिरोह को गिरफ्तार किया गया है. दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच के साथ मिलकर यूपी पुलिस द्वारा चलाए गए अभियान में एक छापेमारी के दौरान करीब 50 करोड़ रुपये की भारी मात्रा में चंदन की लकड़ी जब्त की गई.

    crime news

    Crime News (Photo Credit: (सांकेतिक चित्र))

    नई दिल्ली:

    उत्तर प्रदेश के अमरोहा से एक बड़े चंदन की लकड़ी तस्कर गिरोह को गिरफ्तार किया गया है. दिल्ली की क्राइम ब्रांच और अमरोहा पुलिस के ज्वाइंट ऑपरेशन में  एक छापेमारी के दौरान करीब 50 करोड़ रुपये की भारी मात्रा में चंदन की लकड़ी जब्त की गई. इस मामले में अमरोहा एसपी विपिन टांडा ने कहा कि कई आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके है और आगे की जांच चल रही है. .

    इस मामले में पुलिस ने मौके से पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. इन तस्करों के कई राज्यों में तार जुड़े होने की बात सामने आ रही है. चंदन की लकड़ी की तस्करी कर इसे चीन, जापान समेत कई देशों में सप्लाई किया जाता रहा है. बताया जा रहा है कि लकड़ी का कटान कर उसे थर्माकोल सीट में छुपाकर तस्करी की जाती थी.

    ये भी पढ़ें: क्या राजस्थान में मृत मिले 11 पाकिस्तानी हिंदू शरणार्थियों को दिया गया था जहर? पुलिस को मौके से मिले ये सामान

    जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने मौके से पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. इससे पहले दिल्ली ने 1800 किलो चंदन की लकड़ी बरामद की गई थी. जिसमें तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया था. पुलिस का कहना है कि कारोबार की आड़ में तस्करी का धंधा किया जा रहा था.


    First Published : 10 Aug 2020, 12:04:31 PM

    For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.





    Source link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here