यमुना में स्नान करने गई चार लड़कियां नदी की तेज धारा में बहीं, दो की मौत, दो लापता auraiya four teenaged girls drowned in yamuna river while bathing two are dead while two other are missing nodmk8

57

दो लड़कियों की नदी में डूबने से मौत और दो अन्य के लापता होने से उनके घर और परिवार में कोहराम मच गया है

पांच किशोरियां गांव के किनारे यमुना नदी (Yamuna River) में स्नान के लिए गईं थी. इस दौरान तेज बहाव के चलते वो सभी बहने लगीं. उनके साथ स्नान कर रही प्रियंका नाम की लड़की ने चारों को डूबता देखा तो वो बाहर निकलकर भागी और ग्रामीणों को इसकी जानकारी दी

औरैया. उत्तर प्रदेश के औरैया (Auraiya) में यमुना नदी (Yamuna River) में स्नान करने गई चार लड़कियां तेज बहाव में बह गईं. इस हादसे में दो किशोरियों की पानी में डूबने से मौत (Drown In Yamuna) हो गई जबकि अन्य दो लापता बताई जा रही हैं. घटना अयाना थाना क्षेत्र के फरिहा गांव की है. मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार को पांच किशोरियां नदी में स्नान के लिए गईं थी. इस दौरान तेज बहाव के चलते वो सभी बहने लगीं. उनके साथ स्नान कर रही प्रियंका नाम की लड़की ने चारों को डूबता देखा तो वो बाहर निकलकर भागी और ग्रामीणों को इसकी जानकारी दी. इसके बाद लोगों ने वहां पहुंचकर लड़िकयों को ढूंढने का प्रयास किया. सूचना मिलने पर पुलिस भी वहां पहुंची और गोताखोरों के माध्यम से लापता लड़कियों की तलाश की जाने लगी.

गोताखोरों ने दो लड़कियों के शव को नदी से बाहर निकाल लिया है. जबकि अन्य दो किशोरियों का पता नहीं चल सका है, उनकी तलाश जारी है.

बताया जा रहा है कि ये किशोरियां फरिहा गांव निवासी दीपक के बेटे सुरेश कुमार के तिलकोत्सव समारोह में शामिल होने आईं थी. मंगलवार की शाम लगभग साढ़े पांच बजे पांच लड़कियां गांव के किनारे यमुना नदी में स्नान करने गई थीं. घटना की जानकारी होने पर नदी किनारे ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई. आनन-फानन में गांव के ही गोताखोर नदी में बह गई लड़कियों की तलाश करने लगे.

सूचना पाकर अजीतमल सीओ प्रदीप कुमार और थाना निरीक्षक नवीन कुमार मौके पर पहुंचे. गोताखोरों ने काफी प्रयास करने के बाद नदी से दो शव बरामद किया. इन दोनों लड़कियों के नाम कीर्ति और तनु हैं. इनकी मौत से परिजनों में कोहराम मच गया और शादी की खुशियां मातम में बदल गई.







Source link