मैनेजर ने दिखाई दरिंदगी..कर्मचारी को बेरहमी से पीटा.. देखें वीडियो..Chinese manager brutally beat up employee Viral

22

वायरल वीडियो में कर्मचारी एक खंभे से बंधा हुआ नजर आ रहा है. मैनेजर उसे बेरहमी से पीट रहा है. कर्मचारी ने कई बार मैनेजर से माफी भी मांगी. लेकिन उसे कोई दया नहीं आई. कर्मचारी बेसुध होकर जमीन पर पड़ा हुआ है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 02 Sep 2021, 09:40:08 PM

कर्मचारी को पीटता मैनेजर (Photo Credit: social media)

highlights

  • खंबे से बांधकर दी कर्मचारी को थर्ड डिग्री
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
  •  यूजर्स में मैनेजर के खिलाफ आक्रोश

New delhi:

कई लोग अपने पद और कद का बिना वजह फायदा उठाकर छोटे कर्मचारी को शोषण करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जब एक चीन मैनेजर अपने कर्मचारी को खंबे बांधकर बेरहमी से पीट रहा है. कर्मचारी के माफी मांगने पर भी उसे दया नहीं आ रही है. वीडियो को देखकर मैनेजर के खिलाफ सोशल मीडिया पर ट्रेंड चल रहा है. जिसके चलते कर्मचारी से हैवानियत से पेश आने वाला ये मैनेजर अब सलाखों के पीछे है. घटना पश्चिमी रवांडा के रूटसिरो जिले की है. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ  ही लाइक्स का सिलसिला भी लगातार बढ़ता ही जा रहा है.

दरअसल, वायरल वीडियो में कर्मचारी एक खंभे से बंधा हुआ नजर आ रहा है. मैनेजर उसे बेरहमी से पीट रहा है. कर्मचारी ने कई बार मैनेजर से माफी भी मांगी. लेकिन उसे कोई दया नहीं आई. कर्मचारी बेसुध होकर जमीन पर पड़ा हुआ है. मैनेजर के हाथ में एक रस्सी है, जिससे वह कर्मचारी के चेहरे और सिर पर बार-बार बेरहमी से वार करता नजर आता है. इस दौरान कर्मचारी दर्द से कराह रहा होता है, लेकिन मैनेजर उसकी एक नहीं सुनता और पीटता रहता है. वीडियो में मैनेजर के अलावा एक और शख्स भी साथ में खड़ा दिख रहा है. वीडियो को देखकर यूजर्स मैनेजर पर जमकर भड़ास निकाल रहे हैं. 

पकड़ा गया मैनेजर 
सोशल मीडिया पर जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ, यूजर्स ने मैनेजर और उसके साथी को गिरफ्तार करने की मांग शुरू कर दी. लोगों ने रवांडा और चीनी एंबेसी से संबंधित सारे जिम्मेदारों को टैग करते हुए मेनेजर को दबोचने की अपील की. कई यूजर्स ने इस वायरल वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. लोगों का कहना है कि अश्वेत लोगों को गोरों ने हमेशा से टॉर्चर किया है. ऐसे मैनेजर को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए.



संबंधित लेख

First Published : 02 Sep 2021, 09:36:53 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.





Source link