मेरठ: गेस्ट हाउस मैनेजर ने परिवार साथ किया सुसाइड, पति-पत्नी की मौत, बच्ची की हालत नाजुक | meerut – News in Hindi

58

मेरठ में गेस्ट हाउस मैनेजर ने परिवार संग किया सुसाइड

घटना मेरठ के थाना सदर बाजार क्षेत्र के एवरेस्ट गेस्ट हाउस की है. यहां अरविंद नाम का शख्स पिछले कुछ दिनों से मैनेजर के पद पर काम कर रहा था. गुरुवार सुबह होटल के ही कमरे में अरविंद का शव फांसी के फंदे से लटकता हुआ दिखाई दिया.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 17, 2020, 11:19 AM IST

मेरठ. पश्चिम उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) में एवरेस्ट गेस्ट हाउस (Everest Guest House) के मैनेजर ने अपने परिवार के साथ होटल में ही सुसाइड (Suicide) कर लिया. पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मासूम बच्ची अभी भी जिंदगी और मौत से लड़ रही है. प्रारंभिक छानबीन में मौत की वजह गृह कलेश बतायी जा रही है. फिलहाल पुलिस (Police) मामले की छानबीन में जुटी है.

घटना मेरठ के थाना सदर बाजार क्षेत्र के एवरेस्ट गेस्ट हाउस की है. यहां अरविंद नाम का शख्स पिछले कुछ दिनों से मैनेजर के पद पर काम कर रहा था. गुरुवार सुबह होटल के ही कमरे में अरविंद का शव फांसी के फंदे से लटकता हुआ दिखाई दिया. मैनेजर की होटल में सुसाइड से हड़कंप मच गया. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने दरवाजा खोला तो बेड पर पत्नी का शव पड़ा था और मासूम बच्ची भी बेहोशी की हालत में थी.

पुलिस ने बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया. पति-पत्नी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है. सुसाइड के तथ्यों की छानबीन के लिए फॉरेंसिक और फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट की टीम भी मौके पर पहुंची. प्रारंभिक छानबीन में पति-पत्नी के आपसी झगड़ों के चलते अरविंद ने इस वारदात को अंजाम दिया है. हालांकि पुलिस अधिकारी अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रहे हैं. जिसके बाद ही सही घटनाक्रम खुलकर सामने आ पाएगा.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here