मुख्तार अंसारी और उसके गैंग पर पुलिस का शिकंजा, 60 लाख से अधिक की सम्पत्ति कुर्क Gangster Mukhtar Ansari gang member kifatullah seized assets worth over 60 lakh by mau police

72

जेल में बंद माफिया डॉन और विधायक मुख्तार अंसारी और उसके गैंग पर यूपी पुलिस लगातार शिकंजा कस रही है. इसी क्रम में मुख्तार गैंग से जुड़े उसके गुर्गे अपराधी किफायतुल्लाह की 60 लाख से अधिक कीमत की अवैध संपत्ति को जिलाधिकारी मऊ के आदेश पर पुलिस द्वारा कुर्

Crime News (Photo Credit: (सांकेतिक चित्र))

नई दिल्ली:

जेल में बंद माफिया डॉन और विधायक मुख्तार अंसारी और उसके गैंग पर यूपी पुलिस लगातार शिकंजा कस रही है. इसी क्रम में मुख्तार गैंग से जुड़े उसके गुर्गे अपराधी किफायतुल्लाह की 60 लाख से अधिक कीमत की अवैध संपत्ति को जिलाधिकारी मऊ के आदेश पर पुलिस द्वारा कुर्क किया गया.

बता दें कि जेल में बंद माफिया डॉन और विधायक मुख्तार अंसारी के रिश्तेदारों और गुर्गों के पांच शस्त्र लाइसेंस निलंबित कर दिए गए थे. इन हथियारों को गाजीपुर जिले के पुलिस थानों में जमा करा दिया गया था.

ये भी पढ़ें: पेड़ से लटका मिली शख्स की लाश, पशु के साथ ‘संभोग’ करने का लगा था आरोप

इससे पहले गाजीपुर जिले में अवैध रूप से कब्जा की गई जमीन और अवैध तरीकों से अर्जित की गई 39.83 करोड़ रुपये की संपत्तियों को भी मुख्तार के करीबियों से मुक्त कराया गया है. राज्य सरकार ने मऊ, वाराणसी और जौनपुर सहित कई पूर्वी जिलों में मछली व्यापार में मुख्तार के गुर्गों के एकाधिकार को तोड़ने के लिए भी कार्रवाई की थी.


First Published : 01 Aug 2020, 11:21:36 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here