मिर्ज़ापुर में अनियंत्रित ट्रक ने 6 लोगों को रौंदा, चार की मौत, दो की हालत गंभीर

63

मिर्ज़ापुर में इस अनियंत्रित ट्रक ने 6 लोगों को कुचल दिया है.

मिर्ज़ापुर (Mirzapur) में एक सड़क हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत (Death) हो गयी है. वहीं दो व्यक्ति घायल हो गये हैं. मोटरसाइकिल (Bike) सवार को बचाने के चक्कर में यह हादसा हो गया और सड़क पर मौजूद महिला और बच्ची ट्रक (Truck) की चपेट में आ गये.

मिर्ज़ापुर. मिर्ज़ापुर के मड़िहान थाना क्षेत्र अंतर्गत सूगापांख गांव के पास लालगंज कलवारी मार्ग पर गिट्टी लदे ट्रक ने माटरसाइकिल सवार को टक्कर मार दी उसके बाद अनियंत्रित ट्रक ने महिला और बच्ची को कुचल दिया. हादसे में मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गयी है. वहीं एक व्यक्ति की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई है. दो व्यक्ति घायल हो गये जिनका इलाज जिला अपस्तल में चल रहा है. हादसा उस समय हुआ, जब ट्रक ने पहले एक मोटरसाकिल को टक्कर मारी जिनमें मोटरसाकिल सवार राजकुमार, सुनीता और 2 वर्ष की लड़की आकंक्षा की मौके पर ही मौत हो गई.

हादसे में तीन अन्य लोग श्याम नारायण, संदीप और ट्रक चालक बास देव को प्राथमिक इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां पर श्याम नारायण की इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं जिला अस्पताल में दो अन्य लोगों का इलाज चल रहा है.

कानपुर में तेज रफ्तार ट्राले ने पीछे से ऑटो को मारी टक्कर, 2 की मौत, 5 लोग घायल, 3 की हालत नाजुक

मिर्ज़ापुर के पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने बताया कि पर सुबह एक ट्रक ने दो मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मार दी, जिसमें 5 लोग सवार थे. जिस घटना में 4 लोगों की मौत हो गई. इसमें एक महिला एक बच्ची दो पुरुष  शामिल हैं. सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और विधिक कार्रवाई की जा रही है. पंचायत नामा कर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मौके पर शांति व्यवस्था है. कानून व्यवस्था की कोई समस्या नहीं है. दो लोग घायल हैं जिनका अस्पताल में उपचार चल रहा है.






Source link