मिर्जापुर: जब अचानक लापता हो गए सीनियर डॉक्टर जेपी त्रिपाठी, मचा हड़कंप | mirzapur – News in Hindi

45

जब अचानक लापता हो गए सीनियर डॉक्टर जेपी त्रिपाठी (file photo)

मिर्जापुर के एसपी (SP) अजय सिंह (Ajay Singh) ने बताया की डॉ जेपी त्रिपाठी कार से अपने ड्राइवर के साथ सुबह 8 बजे वाराणसी से चले थे.

मिर्जापुर. उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर (Mirzapur) में ड्यूटी पर जा रहे एक डॉक्टर रहस्यमयी परिस्थिति में लापता (Missing) हो गए. सूचना मिलने पर स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस डॉक्टर की तलाश में जुट गई है. जानकारी के मुताबिक मंडलीय अस्पताल मिर्जापुर में तैनात वाराणसी निवासी डॉ. जेपी त्रिपाठी अपनी कार से ड्राइवर के साथ मिर्जापुर ड्यूटी पर आ रहे थे.

बताया जा रहा है कि गंगा नदी पर बने भटौली पुल क्रॉस करने के बाद उन्होंने ड्राइवर को गाड़ी रोकने के लिए कहा और ड्राइवर से शौच जाने को बताकर चले गए. काफी देर बाद जब वापस नहीं लौटे तो चालक ने इसकी सूचना उनकी पत्नी को दी है, जो वाराणसी के कैंसर इंस्टिट्यूट में तैनात हैं. डॉक्टर की पत्नी ने इसकी जानकारी एसपी को दी. डॉ. जेपी त्रिपाठी के गायब होने की सूचना पर स्वास्थ्य विभाग और पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया.

ये भी पढ़ें- UP: 9वीं पास आतंकी अबू यूसुफ पर बड़ा खुलासा, ISIS के इशारे पर ये थी बड़ी प्लानिंग

मंडलीय चिकित्सालय में तैनात डॉ. जेपी त्रिपाठी तीन महीने पहले मंडलीय अस्पताल में तैनात हुए थे. वह जनपद वाराणसी शहर से मिर्जापुर अपनी आई-20 कार से आ रहे थे. अचानक गायब होने की सूचना पर पुलिस अधीक्षक अजय कुमार सिंह, कोतवाली देहात प्रभारी, कछवां प्रभारी ने पुलिस बल के साथ पहुंच कर नदी के आसपास डॉक्टर की तलाश शुरू कर दी है. मिर्जापुर के एसपी अजय सिंह ने बताया की डॉ जेपी त्रिपाठी कार से अपने ड्राइवर के साथ सुबह 8 बजे वाराणसी से चले थे. रास्ते मे भटौली पुल के पास वह गाड़ी रोककर शौच के लिए गए थे. सूचना के बाद हम लोग उनकी तलाश कर रहे हैं.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here