महिला ने फलवाले के ठेले को पलटा, इतनी सी बात पर आया गुस्सा 

35

फल विक्रेता लगातार महिला से गुजारिश करने की कोशिश करता है कि वह ऐसा न करें। मगर वह नहीं मानती है.

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Saxena | Updated on: 12 Jan 2022, 01:02:45 PM

महिला ने फलवाले के ठेले को पलटा (Photo Credit: twitter)

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें एक महिला फलवाले के ठेले से उसके पपीते फेंकती दिखाई दे रही है. यह फल विक्रेता लगातार महिला से गुजारिश करने की कोशिश करता है कि वह ऐसा न करें. मगर वह नहीं मानती है. एक बाद एक वह ठेले के फल फेंकती है और बाद में इससे भी दिल नहीं भरता तो वह उसका ठेला ही पलट देती है. विक्रेता का कसूर इतना था कि उसका ठेला महिला की कार से टच हो गया था. इसके बाद वह महिला फलवाले पर आगबबूला हो उठी.  गौरतलब है ​कि यह घटना भोपाल के बरखेड़ी क्षेत्र की बताई जा रही है. रिपोर्ट्स के अनुसार, यह महिला एक निजी यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर है. ऐसा बताया जा रहा है कि महिला के घर के पास उनकी कार की बगल से यह फलवाला गुजर रहा था. उसी दौरान ठेला टकरा गया. कार को किसी तरह का कोई नुकसान नहीं होता है मगर इसके बावजूद महिला उसके ऊपर नाराज हो गई.

इसके बाद महिला ठेलेवाले पर गुस्सा हो गई और उसके ठेले से पपीते को उठाकर सड़क पर फेंकने लगी. फल वाला गिड़गिड़ता रहा कि वह ऐसा ना करे, उससे नुकसान का पैसा ले ले, लेकिन महिला प्रोफेसर ने एक नहीं सुनी. वह सड़क पर लगातार हंगामा करती रही. रास्ते से गुजर रहे लोगों ने बाद में पहुंचकर मामले को शांत कराया. 

इस दौरान कई लोगों ने इसका वीडियो बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर डाल दिया. जब यह वायरल होने लगा तो प्रशासन ने इसकी सुध ली. प्रशासन ने महिला को खोजने का आदेश दिया है. लोग भी महिला पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. कुछ लोगों ने वीडियो भोपाल पुलिस को टैग किया है.  



संबंधित लेख

First Published : 12 Jan 2022, 01:02:45 PM


For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.





Source link