मंदिर में पानी पीने पर बच्चे के साथ मारपीट, आरोपी ने वीडियो बना खुद ही किया वायरल, गिरफ्तार in ghaziabad, a muslim child beaten for-drinking water in temple accused arrested

75

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद (Ghaziabad) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां मंदिर में पानी पीने आए एक बच्चे के साथ कथित तौर पर बुरी तरह से मारपीट की गई.

Written By : सोनू अरोड़ा | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 13 Mar 2021, 04:54:09 PM

मंदिर में पानी पीने पर शख्स ने बच्चे को पीटा, वीडियो बना किया वायरल (Photo Credit: Video Greb)

highlights

  • मंदिर में पानी पीने पर शख्स ने बच्चे को पीटा
  • आरोपी ने वीडियो बना खुद ही किया वायरल
  • पुलिस ने संज्ञान लेते हुए आरोपी को पकड़ा 

गाजियाबाद:

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद (Ghaziabad) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां मंदिर में पानी पीने आए एक बच्चे के साथ कथित तौर पर बुरी तरह से मारपीट की गई. घटना शुक्रवार शाम की बताई है. इस घटना से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि इस शख्स ने लड़के की पिटाई का बनाकर खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया था. इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस (Police) ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें : दिल्ली में सनसनीखेज हत्याकांड का आरोपी धरा गया

वायरल वीडियो में देखा गया कि एक शख्स नाबालिग लड़के की पिटाई कर रहा है. यह शख्स उस किशोर से लात-घूसों से पिटाई कर रहा है. बताया जा रहा है कि प्यास लगने पर मंदिर में लड़के ने पानी पीया था. यह बच्चा मुस्लिम समुदाय का था, जो मंदिर के अंदर सिर्फ पानी पीने के लिए पहुंचा था. मगर यहां एक शख्स ने उस मासूम लड़के को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी.

देखें : न्यूज नेशन LIVE TV

इतना ही नहीं, उस शख्स ने बच्चे की पिटाई का वीडियो भी बनाया और फिर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वायरल वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर काफी रिएक्शन आए. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले में संज्ञान लिया और वीडियो के आधार पर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. यह भी पता चला है कि यह आरोपी पहले भी कई हिंसा के वीडियो पोस्ट कर चुका था.

यह भी पढ़ें : ऑनर किलिंग: प्रेमी के साथ लिव-इन में रह रही बेटी की पिता ने की हत्या, खुद किया पुलिस को सूचित

गिरफ्तार आरोपी का नाम नंदन यादव बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मारपीट, वैमनस्यता फैलाने और अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस ने बताया कि वीडियो पर तत्काल संज्ञान लेकर टीम गठित कर मारपीट करने वाले आरोपी युवक को हिरासत में लिया गया है. पुलिस ने बताया कि संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.



संबंधित लेख

First Published : 13 Mar 2021, 04:15:06 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Source link