मंदिर में पानी पीने गए बच्चे को जमकर पीटा, फिर वायरल किया वीडियो, गिरफ्तारaccused arrested after beating child for drinking water in temple in ghaziabad upns

48

मंदिर में पानी पीने गए बच्चे को जमकर पीटा

बताया जा रहा है कि आरोपी हिंदू एकता संघ नामक संगठन से जुड़ा हआ है. इससे पहले भी कई हिंसा के वीडियो (Video) पोस्ट कर चुका है.

गाजियाबाद. दिल्ली से सटे गाजियाबाद (Ghaziabad) में मंदिर में पानी पीने पर एक बच्चे की निर्मम पिटाई का वीडियो वायरल (Video Viral) होने के बाद पुलिस ने शनिवार को मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोप है कि धार्मिक स्थल पर पानी पीने गए नाबालिग से उसका और पिता नाम पूछ युवक ने उनके साथ मारपीट की और वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया.

इस वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर गाजियाबाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मारपीट, वैमनस्यता फैलाने व अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है. पुलिस ने इस मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद गाजियाबाद पुलिस ने आरोपी श्रृंगी यादव भोपाल के कॉलेज से सिविल इंजीनियरिंग में बीटेक है. आरोपी ने बताया ऑस्ट्रेलिया में रहने वाले शिवांश कपूर ने वीडियो इंस्टाग्राम पर डाला था.

Jaunpur News: पंचायत चुनाव से पहले BSP कार्यकर्ता का आरोप, टिकट के लिए 5 लाख की डिमांड गाजियाबाद के एसपी देहात डॉक्टर ईराज राजा ने बताया कि उपरोक्त वीडियो का तत्काल संज्ञान लेकर टीम गठित कर मार पिटाई करने वाले श्रृंगी नंदन यादव बिहार के भागलपुर के गोपालपुर थाना संवारा से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने युवक के खिलाफ केस दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई प्रक्रिया शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि आरोपी हिंदू एकता संघ नामक संगठन से जुड़ा हआ है. इससे पहले भी कई हिंसा के वीडियो पोस्ट कर चुका है.






Source link