मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह का अखिलेश पर पलटवार, बोले- पंचायत चुनाव में मिली हार की बौखलाहटSiddhartha Nath Singh comment akhilesh yadav over Panchayat Election 2021 upns– News18 Hindi

19
लखनऊ. उत्‍तर प्रदेश सरकार के प्रवक्‍ता व कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह (Siddharthnath Singh) ने कहा कि गुंडों की पार्टी कहलाने वाली समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव को पहले अपने गिरेबान में झांकना चाहिए. हार से बौखलाए अखिलेश यादव अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं. सरकार ने चुनाव में गड़बड़ी करने की कोशिश करने वालों पर नकेल कसने का काम किया है. इसी वजह से प्रदेश में शांतिपूर्ण तरीके से पंचायती चुनाव सम्‍पन्‍न हो सके. जनता ने योगी सरकार की नीतियों पर अपना भरोसा जताते हुए भाजपा प्रत्‍याशियों को एतिहासिक जीत दिलाई है.

सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी अपना जनाधार खो चुकी है. अपनी करारी हार से तिलमिलाएं अखिलेश यादव कुछ भी बयानबाजी करने से नहीं चूक रहे हैं. भाजपा ने जिला पंचायत अध्‍यक्ष चुनाव में 73 प्रत्‍याशी खड़े किए थे. इसमें 66 प्रत्‍याशियों ने विजय हासिल की है. जो योगी सरकार की नीतियों की देन है. ट्वीटरजीवी अखिलेश अपने एसी कमरे से बाहर निकलेंगे तो उनको सरकार की नीतियां दिखाई देंगी. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कई जगहों पर चुनाव में गड़बड़ी करने की कोशिश की लेकिन सरकार की सख्‍ती के आगे वह कामयाब नहीं हो सके. भाजपा कार्यकर्ताओं कोविड के दौरान लोगों की मदद की.

बड़ा खुलासाः बम बनकर 15 अगस्त से पहले लखनऊ समेत कई शहरों को दहलाने की साजिश

सरकार की नीतियों को घर-घर पहुंचाया. जनता ने योगी सरकार की नीतियों पर भरोसा जताते हुए प्रत्‍याशियों को विजयी बनाया, जो समाजवादी पार्टी से बर्दाश्‍त नहीं हो रहा है. गांवों और किसानों का विकास सरकार की प्राथमिकता है. सरकार ने ग्राम पंचायतों को बजट बढ़ाया, इससे गांवों की विकास योजनाओं ने रफ्तार पकड़ी है. सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि अखिलेश यादव अपनी आरामगाह से बाहर आएंगे तो उनको कोरेाना प्रबंधन को ले‍कर किए गए योगी सरकार के काम नजर आएंगे.

पंचायत चुनाव में बीजेपी ने जमकर किया नंगा नाच- अखिलेश

दरअसल, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज योगी सरकार पर निशाना साधा है. रविवार को मीडिया से बातचीत में अखिलेश ने कहा कि ब्लॉक प्रमुख चुनाव में नंगा नाच किया गया है. पूरा दुनिया ने देखा कि कैसे नंगा नाच किया गया? उन्होंने कहा कि बीजेपी ने लोकतंत्र की धज्जियां उड़ाकर चुनाव जीता है. चुनाव जीतने के लिए बीजेपी ने पुलिस और प्रशासन का सहारा लिया.

Source link