भाई के कुत्ते ने बकरी को काटा तो दूसरे भाई ने किया कुछ ऐसा कि फिर…. | varanasi – News in Hindi

42

सोनभद्र में मामूली विवाद में दो भाइयों के परिवारों के बीच चले लाठी-डंडे

धनौरा गांव एक भाई की बकरी को दूसरे भाई के कुत्ते ने काट लिया (Dog bites the goat) जिसके बाद कुत्ते को तो बकरी वाले पक्ष ने ने पीट-पीट कर मार डाला ही, साथ में दोनों भाइयों के परिवारों के बीच इसी विवाद को लेकर खूनी संघर्ष छिड़ गया जिसमें तीन लोग घायल हो गए.

सोनभद्र. जनपद के दुद्धी कोतवाली क्षेत्र के धनौरा गांव में कुत्ते के बकरी (Dog bites Goat) को काटने की घटना के चलते दो सगे भाइयों में शुरू हुई लड़ाई ने खूनी संघर्ष (Bloody struggle) का रूप ले लिया. इस झगड़े में दोनों भाइयों की तरफ से धारदार हथियारों और लाठी-डंडों से एक दूसरे की पिटाई की गई. इस संघर्ष में तीन लोग जख्मी हो गए हैं जबकि एक की हालत गंभीर है.

कुत्ते को लाठी-डंडे से पीटकर मार डाला
रिपोर्ट के मुताबिक सोनभद्र जनपद के धनौरा गांव में एक भाई की बकरी को दूसरे भाई के कुत्ते ने काट लिया जिसके बाद बकरी वाले भाई ने दूसरे भाई के कुत्ते को लाठी-डंडे से पीटकर मार डाला उसके बाद दोनों पक्षों की तरफ से जमकर लाठी-डंडे चले यही नहीं एक-दूसरे पर कुल्हाड़ी से भी वार किया गया जिसमें तीन लोग घायल हुए जबकि एक की हालत नाजुक है. इस मामले में सोनभद्र पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि सोमवार को एक पक्ष के कुत्ते ने दूसरे की बकरी को काट लिया था.

ये भी पढ़ें- पत्नी के 6 टुकड़े कर नेपाल भागने की फिराक में था पति, बिजली बिल ने खोल दी पोल

मामला शंकर प्रसाद व रामरति नाम के दो भाइयों के घर का है. कुत्ते के बकरी को काटने के बाद रामरति पक्ष के लोगों ने शंकर प्रसाद के घर पर हमला कर दिया. इस संघर्ष में शंकर प्रसाद उसकी पत्नी व बेटा घायल हो गए. घायलों को इलाज हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (CHC) दुद्धी लाया गया जहां एक व्यक्ति की हालत नाजुक देखते हुए डॉक्टरों ने उसे वाराणसी ट्रामा सेंटर (Trauma center Varanasi) रेफर कर दिया. पीड़ित परिवार की शिकायत पर दुद्धी कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. फिलहाल मामले की छानबीन जारी है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here