भदोही में बर्खास्त हुए 6 शिक्षकों से की जायेगी वेतन की रिकवरी

21
लखनऊ. यूपी में कुछ ही महीनों बाद विधानसभा चुनाव होने हैं. वहीं, बीजेपी की गठबंधन सहयोगी अपना दल (एस) ने शुक्रवार को सोनेलाल पटेल की जयंती मनाई. अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल (Anupriya Patel) ने कहा कि बीजेपी के साथ मिलकर 3 चुनाव लड़े हैं. जिला पंचायत में भी हम उनका सहयोग कर रहे हैं, हमें 2 सीटें दी गई हैं. उन्होंने कहा कि 2022 के चुनाव को लेकर सीटों पर अभी कोई बात नहीं हुई है. लेकिन हम उन सीटों पर चुनाव लड़ेंगे जहां पर हम जितने की स्थिति में हो और जहां पर चुनाव नहीं लड़ रहे होंगे, वहां पर सहयोगी दल भाजपा को जिताने के लिए प्रयास करेंगे.

इसके अलावा अनुप्रिया पटेल ने पिछले दिनों अमित शाह से मुलाकात को लेकर भी कहा है कि उत्तर प्रदेश के 69000 हज़ार भर्ती समेत UP से जुड़े कई मुद्दों को अमित शाह के सामने रखा है. वहीं 2022 के चुनाव को लेकर अब बात होगी इसके बाद चुनाव में जाएंगे.

जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में दो जगह से अपने उम्मीदवार लड़ा रहीं अनुप्रिया ने इन चुनावों में भी जीत का दावा किया. अपना दल की नेता अनुप्रिया पटेल ने यूपी में 69 हजार शिक्षकों की भर्ती पर भी सवाल उठाए और आरोप लगाया कि इस भर्ती में अन्य पिछड़ा वर्ग यानी ओबीसी के अभ्यर्थियों के साथ अन्याय हुआ है. उन्होंने दावा किया कि ये मुद्दा सीएम योगी के साथ ही देश के गृह मंत्री अमित शाह के सामने भी उठाने का दावा किया.

UP: प्रयागराज में चलती ट्रेन से गिरा यात्री, आरपीएफ जवान ने बचाई जान, VIDEO आया सामने

अनुप्रिया पटेल ने कहा कि हमारा प्रदेश नेतृत्व और राष्ट्रीय नेतृत्व मिलकर समस्या का हल निकाल लेंगे. उन्होंने कहा कि छह हजार ओबीसी अभ्यर्थियों का नुकसान किसी भी दशा में नहीं होना चाहिए. उन्होंने कहा कि पिछड़े और वंचित तबके की हिस्सेदारी शासन-प्रशासन में होती जा रही है, लेकिन अभी गैर-बराबरी की खाई बहुत अधिक है और उसे दूर करने के लिए हमें बहुत संघर्ष करना है।

Source link