बोलेरो और पिकअप वाहन में भीषण टक्कर, 5 लोगों की दर्दनाक मौत5 people died in massive road accident in rampur upns

267

बोलेरो और पिकअप वाहन में भीषण टक्कर

Road Accident: बताया जा रहा है कि पिकअप वाहन गाजियाबाद (Ghaziabad) से शाहजहांपुर जा रही थी. पिकअप वाहन में 18 लोग सवार थे.

रामपुर. उत्‍तर प्रदेश के रामपुर जिले में सोमवार को भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हुआ. सिविल लाइन थाना इलाके के पसियापुरा के पास बोलेरो और पिकअप वाहन में जबरदस्त टक्कर हो गई. इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि 13 घायल हुए हैं. सभी घायलों को हायर सेंटर मुरादाबाद रेफर कर दिया गया है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मौत की सूचना मिलने के बाद मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ है.

यह हादसा एनएच 24 पर हुआ है. जानकारी के मुताबिक, रामपुर सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के पसियापुरा में हाईवे पर सोमवार सुबह टाटा मैजिक और बोलेरो की टक्कर में 5 लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि सभी मृतक शाहजहांपुर के रहने वाले थे. इसके साथ ही हादसे में 13 लोग घायल भी हो गए हैं, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां डॉक्टरों ने हायर सेंटर मुरादाबाद रेफर कर दिया है. बताया जा रहा है कि पिकअप वाहन गाजियाबाद से शाहजहांपुर जा रही थी. पिकअप वाहन में 18 लोग सवार थे. मरने वालों में से चार की पहचान हो गई है.

मृतकों के नाम
1- आशीष निवासी भांडेरी, थाना कांठ, शाहजहांपुर.2- राहुल गुलेरिया,जलालाबाद, शाहजहांपुर.

3- मुन्नी देवी गुलेरिया, जलालाबाद, शाहजहांपुर.
4- पूनम गुलेरिया, जलालाबाद, शाहजहांपुर.






Source link