बैंक में चल रही थी नोटों की गिनती, अचानक 50 लाख से भरा बैग हुआ गायब, मचा हड़कंप- Counting of notes was going on in bank in Mirzapur suddenly a bag full of 50 lakhs disappeared upas

67

मिर्जापुर में एक बैंक में 50 लाख से भरा बैग गायब होने से हड़कंप मच गया है.

Mirzapur News: मिर्जापुर में एक बैंक के अंदर से लाखों रूपये से भरे बैग के गायब होने की जानकारी मिलते ही बैंक में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने बैंक के सीसीटीवी की जांच की.

मिर्जापुर. उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर (Mirzapur) शहर में तेलियागंज में स्थित एक्सिस बैंक (Axis Bank) के अंदर कैश काउंटर पर पैसा जमा करवाने के दौरान 50 लाख रुपये से भरा बैग गायब होने के बाद हड़कंप मचा है. मौके पर पहुंची पुलिस लापता बैग की तलाश में जुटी है. दरअसल रेडियन मैनेजमेंट प्राइवेट लिमिटेड में काम करने वाले कर्मचारी रवि यादव एलआईसी और बंधन बैंक से पैसा लेकर रूपये से भरे तीन बैग के साथ एक्सिस बैंक के कैश काउंटर पर पैसा जमा कराने पहुंचे थे. पैसे की गिनती चल ही रही थी कि तीनों बैग में से एक बैग जिसमे बंधन बैंक का 50 लाख रुपया था, वह पास में खड़ा एक युवक लेकर गायब हो गया.

बैंक के अंदर से लाखों रूपये से भरे बैग के गायब होने की जानकारी मिलते ही बैंक में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने बैंक के सीसीटीवी की जांच की. एडिश्नल एसपी संजय कुमार ने बताया कि जांच में पता चला है कि बैग के पास खड़ा एक युवक बैग लेकर बैंक से बाहर निकल रहा है. पुलिस अब सीसीटीवी से मिले फुटेज के आधार पर गायब रूपये से भरे बैग को ले जाने वाले युवक की तलाश रही है.

बैंक में जमा करने आए थे

एडिशनल एसपी ने बताया कि बंधन बैंक यहां रतनगंज में है. कटरा में वहां से बैंक अपने प्राइवेट एजेंसी के माध्यम से एक्सिस बैंक में जमा कराता है. बताया जा रहा है कि उसके पास तीन बैग थे. उस तीन बैग था. एक बैग गायब है. वहां सीसीटीवी फुटेज में दिखाया गया है कि एक लड़का बगल में लाल शर्ट पहने हुए खड़ा हुआ है. वह उसको चोरी से लेकर जा रहा है. किसी गड्डी में तीन नोट कम था, उसी में काउंटिंग हो रही था. उसी में बिजी था. उसी में मौका पाकर बैग लेकर चला गया. मौके पर हम लोगों ने विजिट कर लिया है. विधिक कार्यवाही की जा रही है. बताया जा रहा है पचास लाख रुपये था.







Source link