बुलंदशहर- होली पर गंगा में नहाने गए 5 लोग डूबे, 2 की मौत, तीन की तलाश जारी

51

होली पर बुलंदशहर में गंगा में डूबे कई लोग

Bulandshahr: बुलंदशहर में अलग-अलग गंगा घाटों पर कुल 5 लोगों के नदी में डूबने की खबर है. गोताखारों ने दो शवों को बरामद किया है, वहीं 3 अन्य की तलाश जारी है.

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर (Bulandshahr) में होली (Holi) के पावन पर्व पर गंगा स्नान कर रहे 5 लोग अलग-अलग दो घाटों पर हादसे का शिकार हुए हैं. इनमें अनूपशहर के मस्तराम घाट पर पॉलिटेक्निक के छात्र प्रवीण यादव और मांडू घाट पर आशू की गंगा में डूबने से मौत हो गई है. वहीं नरसेना के मांडू इलाके में घाट पर 3 और लोग गंगा में डूब हुए हैं, जिनका रेस्क्यू लगातार जारी है.

गोताखोरों की मदद से डूबे लोगों को लगातार ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है. गंगा में डूबे अतुल, निशांत और मनीष की तलाश जारी है. हालांकि अभी तक इन तीनों के बारे में जानकारी नहीं मिली है. 1 घंटे से लगातार गोताखोर और स्थानीय पुलिस का रेस्क्यू जारी है. उधर त्यौहार पर हादसों का शिकार होने वाले पांचों लोगों के परिवारों में कोहराम मचा हुआ है.

अनूपशहर और नरसेना क्षेत्र की घटना

पूरा मामला बुलंदशहर जनपद के थाना अनूपशहर कोतवाली और थाना नरसेना क्षेत्र के गंगा स्नान घाटों का है. यहां स्नान करने पहुंचे 5 श्रद्धालु अचानक गंगा में डूब गए, जिसमें से 2 की मौत हुई है और 3 कि तलास जारी है. स्थानीय गोताखोर मनोज ने बताया कि सभी की तलाश जारी है. दो घाटों से दो लोगों का शव मिला है. बाकी तीन की तलाश जारी है.







Source link