बुलंदशहर में हुई सुदीक्षा भाटी की मौत मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की

68


Image Source : TWITTER/LITORIYAADV
Police registered a report in case of Sudiksha Bhati’s death in Bulandshahr

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में हुई छात्रा सुदीक्षा भाटी की हादसे में मौत के मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है। सुदीक्षा भाटी के पिता ने अज्ञात बुलट सवारों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट में बाइक पर चाचा के साथ दादरी से मामा के यहां जाने की बात कही गई है। पुलिस ने  IPC की धारा 279, 304 A व मोटर वाहन अधिनियम की धारा 177, 184, 192 के तहत रिपोर्ट दर्ज की है। इस मामले में औरंगाबाद थाने में रिपोर्ट दर्ज हुई है। 

स्कॉलरशिप पर अमेरिका में पढ़ाई करने वाली ये छात्रा सोमवार सुबह अपने चाचा के साथ जा रही थी, तभी उनकी बाइक बुलेट से टकरा गई और मौके पर ही छात्रा की मौत हो गई। चाचा का कहना कि बुलेट सवार मनचलों ने उनका पीछा किया, छींटाकशी की और एकाएक बुलेट मनचलों ने आगे लगा दी जिससे हादसा हो गया।

दादरी की रहने वाली सुदीक्षा भाटी एक होनहार छात्रा थीं। एचसीएल 3.80 करोड़ की स्कॉलरशिप पर वह अमेरिका के बॉब्सन में पढ़ाई कर रही थीं। हाल ही में वो छुट्टियों में घर आई हुई थीं। जब ये हादसा हुआ तब सुदीक्षा अपने भाई के साथ बाइक पर मामा के घर औरंगाबाद जा रही थीं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here