बीजेपी MLA सुरेंद्र सिंह का बड़ा बयान, ताजमहल को बताया शिव मंदिर, जल्द बनेगा राममहल bjp mla surender singh controversial statement over agra taj mahal upns

130

बीजेपी MLA सुरेंद्र सिंह का बड़ा बयान

इससे पहले महाशिवरात्रि के मौके पर हिंदूवादी संगठन से जुड़े लोग ताजमहल (Taj Mahal) में पहुंच गए और शिव आराधना करने करने लगे.

बलिया. बलिया जिले के बैरिया क्षेत्र के बीजेपी विधायक (BJP MLA) सुरेंद्र सिंह (Surendra Singh) ने शनिवार को ताजमहल पर विवादित बयान दिया है. बलिया के बैरिया से विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि ताजमहल पहले शिव मंदिर था. उन्होंने कहा कि ताजमहल बहुत जल्द ही राममहल बनेगा. सिंह ने कहा कि शिवाजी के वंशज के रूप में यूपी में योगी जी आ गये हैं. गोरखनाथ जी ने शिवाजी के रूप में योगी जी को पैदा किया है. बंगाल विधान सभा चुनाव पर बोलते हुए बीजेपी विधायक ने कहा कि बंगाल को बचाना है तो बंगाल के लोगों को ममता को तिलांजलि देनी होगी. क्योंकि ममता बनर्जी राक्षसी हैं. ममता के घायल होने पर उन्होंने कहा कि चोट के बदले ममता बनर्जी वोट लेना चाहती हैं. सिंह ने दावा किया कि चोट के बदले चोट ही मिलती है.

बता दें कि पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान कथिततौर पर हमला हुआ. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करना पड़ा. ताजा हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक, डॉक्टरों ने कहा कि फिलहाल सीएम ममता बनर्जी की हालत स्थिर है. उनकी हड्डी में चोट की वजह से उनका एमआईआर कराया गया है. कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में 6 डॉक्टरों की टीम उनकी देख भाल कर रही है.

बसपा प्रमुख मायावती ने लगवाई Corona वैक्सीन, बोलीं- गरीबों के लिए मुफ्त टीके की व्यवस्था करे सरकार

इससे पहले महाशिवरात्रि के मौके पर हिंदूवादी संगठन से जुड़े लोग ताजमहल में पहुंच गए और शिव आराधना करने करने लगे. मुख्य गुंबद के सामने शिव की आराधना करते हुए हिंदूवादी संगठन के लोगों को सीआईएसएफ ने दबोच लिया था. इसमें हिंदू महासभा की प्रांतीय अध्यक्ष मीना दिवाकर भी शामिल है. (रिपोर्ट- मनीष मिश्रा)






Source link