बीजेपी सांसद का अजीबो-गरीब बयान, जो इस जन्म में झूठ बोलेंगे, अगले जन्म में जीभ कट जाएगी। Baghpat: BJP MP Satyapal Singh predicted

63

बीजेपी सांसद बागपत में एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे. (फाइल फोटो)

बीजेपी सांसद सत्यपाल सिंह ने कहा कि जो लोग इस जन्म में झूठ बोलेंगे वे अगले जन्म में इंसान नहीं बनेंगे. अगले जन्म में उनकी जीभ कट जाएगी, वे बोल नही पाएंगे.

बागपत. बागपत से बीजेपी सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ सत्यपाल सिंह का अजीबोगरीब बयान सामने आया है. डॉक्टर सत्यपाल सिंह ने कहा कि जो लोग इस जन्म में झूठ बोलेंगे वे अगले जन्म में इंसान नहीं बनेंगे. उन्होंने कहा कि अगले जन्म में उनकी जीभ कट जाएगी, वे बोल नही पाएंगे. इतना ही नहीं उन्होंने सोशल मीडिया को लेकर भी बयान दिया. सांसद सत्यपाल सिंह ने कहा कि सोशल मीडिया पर कुछ चवन्नी छाप लोग कुछ भी लिखते रहते हैं.

बागपत में बांटे कृषि यंत्र और ट्रैक्टर

बीजेपी सांसद डॉक्टर सत्यपाल सिंह का यह बयान इसलिए सामने आया कि बागपत में यूपी और हरियाणा में बन रहे यमुना पुल को लेकर विपक्ष बयानबाजी कर रहा है. दरअसल बागपत से सांसद डॉक्टर सत्यपाल सिंह शुक्रवार को आयोजित श्यामा प्रसाद मुखर्जी मिशन के अंतर्गत आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे. यहां उन्होंने लाभार्थियों के बीच 8 बड़े ट्रैक्टर, 7 छोटे ट्रैक्टर, 24 ई -रिक्शा और 40 कृषि उपकरण वितरित किए. डॉ सत्यपाल सिंह के मुताबिक बागपत देश का पहला जिला है जहां इस तरीके से लाभार्थियों को कृषि यंत्र और ट्रैक्टर वितरित किए गए हैं.

सत्यपाल सिंह पहले भी कई बार अजीबो-गरीब बयान दे चुके हैं. इससे पहले जनवरी 2021 में उनका एक बयान चर्चा में आया था. उन्होंने कहा था कि नौजवान कट्टे लेकर घूमते हैं इसलिए रोजगार नहीं है. बीजेपी सांसद ने कहा था कि युवाओं के हाथ में कट्टे हैं. इसी कारण बाहर के उद्योगपति जिले में नहीं आ पाते. जिस दिन कट्टे लेकर घूमना बंद कर देंगे, बेरोजगारी भी खत्म हो जाएगी.







Source link