बाबू ने दफ्तर में घुसकर अधिकारी को पीटा, परिवार समेत हुआ गिरफ्तार | mainpuri – News in Hindi

39

बाबू ने दफ्तर में घुसकर अधिकारी को पीटा

अधिकारी की तहरीर पर तीनों आरोपियों (Accused) पर सरकारी कार्य में बाधा डालने, मारपीट व अन्य धाराओं में कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 19, 2020, 7:36 PM IST

मैनपुरी. उत्तर प्रदेश के मैनपुरी (Mainpuri) के विकास भवन में जिला अर्थ एवं संख्याधिकारी को उनके कार्यालय में घुसकर एक क्लर्क हंबीर सिंह ने पीट दिया. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपी बाबू को गिरफ्तार कर लिया. घटना के बाद जिला अर्थ एवं संख्याधिकारी (DSTO) प्रशांत कुमार आरोपी क्लर्क के खिलाफ तहरीर दी.

बताया जा रहा है कि शुक्रवार शाम को जिला अर्थ एवं संख्याधिकारी प्रशांत कुमार अपने कार्यालय में मौजूद थे. तभी कार्यालय में तैनात वरिष्ठ सहायक हंबीर सिंह पत्नी शशिबाला और बेटे चेतन प्रताप के साथ कार्यालय पहुंचे. वहीं वेतन न देने की बात कहकर उन लोगों ने डीएसटीओ की पिटाई कर दी. शोर सुनकर अन्य कर्मचारी आ गए और मामले की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें- UP में AAP हो रही तेजी से सक्रिय, खूब फायदा उठा रही है ये पार्टी, जानें कारण…

अधिकारी की तहरीर पर तीनों आरोपियों पर सरकारी कार्य में बाधा डालने, मारपीट व अन्य धाराओं में कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.पहले भी हो चुका है विवाद

बता दे कि बीते वर्ष भी जिला अर्थ एवं संख्याधिकारी प्रशांत और वरिष्ठ सहायक हंबीर सिंह में विवाद हो चुका है. तब बाबू की ओर से अधिकारी पर मारपीट करने और अभद्रता का आरोप लगाया था. इस मामले में तहरीर भी दी थी, लेकिन तब रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई थी. फिलहाल इस घटना के बाद विभाग में चर्चा बनी है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here