बदमाशों के हौसले बुलंद, सपा नेता के भाई पर ताबड़तोड़ फायरिंग, इलाज के दौरान मौत| Samajwadi Party leader Mahesh Bhatis brother shot dead in Greater Noida nodark

44

समाजवादी पार्टी नेता के भाई की मौत के बाद जांच के लिए पुलिस ने तीन टीमें बनाई हैं.

Greater Noida News: गौतम बुद्ध नगर के थाना दादरी क्षेत्र के लुहारली गेट के पास कार सवार बदमाशों ने समाजवादी पार्टी नेता महेश भाटी (Samajwadi Party Leader Mahesh Bhati) के भाई पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. मामले की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को अस्‍पताल में भर्ती करवाया, लेकिन उसने दम तोड़ दिया. इस घटना से इलाके में दहशत है.

ग्रेटर नोएडा. उत्‍तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर (Gautam Budh Nagar) में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. रविवार देर रात बाइक सवार बदमाशों ने थाना दादरी क्षेत्र के लुहारली गेट के पास कार सवार समाजवादी पार्टी नेता महेश भाटी (Samajwadi Party Leader Mahesh Bhati) के भाई पर गोली चला दी और वहां से फरार हो गए. सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और युवक को अस्‍पताल में भर्ती करवाया, लेकिन उसकी मौत हो गई. फिलहाल मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. थाना दादरी क्षेत्र के लुहारली गेट के पास कार सवार समाजवादी पार्टी नेता महेश भाटी के भाई दिनेश भाटी को रविवार देर रात बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी. इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. इस मामले को लेकर पुलिस के आलाधिकारियों ने बताया कि आज थाना दादरी क्षेत्र के लुहारली गेट के पास अपनी कार से सवार होकर जा रहे दिनेश भाटी को बाइक सवार 3 अज्ञात बदमाशों ने रोका और उसके ऊपर ताबड़तोड़ गोली चला दी.

Mahesh Bhati, Samajwadi Party, Greater Noida, UP Police, UP News

दिनेश भाटी पर करीब 18 मामले दर्ज थे.

मृतक दिनेश पर पहले से डेढ़ दर्जन मुकदमे बहरहाल, पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक दिनेश भाटी पर पहले से डेढ़ दर्जन मुकदमे थे. जबकि हाल की में वह अपने एक पारिवारिक मामले में जेल भी गया था. एडीसीपी (ग्रेटर नोएडा) विशाल पांडेय के मुताबिक, फिलहाल पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है और मामले में अनावरण के लिए तीन टीमें लगा दी हैं. बता दें कि मृतक दिनेश भाटी सपा के नेता महेश भाटी का छोटा भाई है. इससे पहले महेश भाटी के बेटे मोहित की 27 नवंबर 2018 में हत्या कर दी गई थी. वैसे पुलिस अब इस एंगल भी इस मामले की जांच कर रही है.







Source link