बच्चों का टैलेंट देख निकल जाती है वाह.. कबाड़ से ही बना दिया म्जूजिक बैंड.Children made music band from junk

37

बच्चों के इस जुगाड़ को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. बच्चों ने सिर्फ बैंड ही तैयार नहीं किया बल्कि राष्ट्रगान की धुन भी बैंड से बजाकर दिखाई. बच्चों का ये टैलेंट भरा वीडियो जमकर व्यूज बटोर रहा है.

बैंड पर धुन बजाते बच्चे (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • प्लास्टिक के खाली डिब्बे और प्लास्टिक का किया उपयोग
  •  बैंड बनाकर गाया राष्ट्रगान
  •  सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा बच्चों का जुगाड़

New delhi:

टैलेंट किसी उम्र का मोहताज नहीं होता. इस लाइन को साकार कर दिखाया है इन नन्हे बच्चों की टीम ने. टीम में बच्चों की उम्र 10 साल से ज्यादा नहीं है. बच्चों ने कबाड़ से एक ऐसा म्यूजिक बैंड बनाया है. जिसे सुनकर संगीतकार भी वाह बोले बिना नहीं रहे. बच्चों के इस जुगाड़ को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. बच्चों ने सिर्फ बैड ही तैयार नहीं किया बल्कि राष्ट्रगान की धुन भी बैंड से बजाकर दिखाई. बच्चों का ये टैलेंट भरा वीडियो जमकर व्यूज बटोर रहा है. कुछ लोग यह कहते भी नहीं थक रहे कि वाह ये जुगाड़ तो सिर्फ इंडिया( india) के बच्चे ही बना सकते थे. क्योंकि इस म्यूजिक बैंड के जुगाड़ को फ्रि आफ कॅास्ट बनाया गया है.

दरअसल, चार बच्चों की टीम ने सड़क व अन्य स्थानों से खाली डिब्बे व प्लास्टिक एकत्र किया. इसके बाद धागा व जरुरी कबाड़ से सामान लेकर एक ऐसा म्यूजिक बैंड तैयार किया जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. सोशल मिडिया पर ट्विटर यूजर (@chopsyturvey)ने शेयर किया है. जिसमें चार बच्चे घेरा बनाए खड़े दिख रहे हैं. हर बच्चे के हाथ में प्लास्टिक के डिब्बों से बने बैंड के उपकरण हैं. साथ ही बच्चे बैंड पर वंदेमातरम व आओ बच्चों तुम्हे दिखाएं झांकी हिन्दुस्तान की गानों की धुन आराम से निकाल रहे हैं. साथ ही बीच में खड़ा एक बच्चा कुछ कलाकारी भी दिखाता नजर आ रहा है.

सोशल मीडिया पर धूम 
वीडियो सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहा है. जो भी वीडियो को खबर लिखे जाने तक 2 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही 500 से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं. जो भी वीडियो क्लिप को देख रहा है. बिना वाह किए नहीं रह रहा है. बच्चों के टैलेंट की भी सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ की जा रही है. एक यूजर ने लिखा है. टैलेंट की कोई उम्र नहीं होती. एक ने बच्चों के होंसला बढाने के लिए स्थानीय जनप्रतिनिधियों को कुछ कदम उठाना चाहिए. ताकि बच्चों की प्रतिभा गांव में दबी न रहे.



संबंधित लेख

First Published : 17 Aug 2021, 12:13:57 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link