बंदर की शरारत ने उड़ाए होश.. लोग करते रहे घंटों इंतजार..The monkey climbed the tree carrying a bag full of three lakh rupees

23

बंदर तीन लाख रुपयों से भरा थैला लेकर पेड़ पर चढ़ गया. जिसके पैसे थे थैला ले जाते हुए जैसे ही उसकी नजर बंदर पर पड़ी तो वह जोर-जोर से चिल्लाने लगा. सैंकड़ों लोग घंटों तक बंदर के पेड़ से नीचे उतरने का इंतजार करते रहे.

| Edited By : Sunder Singh | Updated on: 16 Aug 2021, 04:47:44 PM

पेड़ के नीचे जमा भीड़ (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • यूपी के सीतापुर की घटना
  •  खाने का सामान समझ 3 लाख रुपए लेकर पेड़ पर चढा बंदर
  •  पुलिस की मदद से मिल सका पैसा 

:

बंदरों की शरारत किसी से छिपी नहीं है. हर कोई किसी न किसी रुप में बंदरों (monkeys)की शरारत का शिकार हो चुका है. ऐसी ही घटना उत्तर प्रदेश के सीतापुर sitapur) जनपद से सामने आ रही है. जहां बंदर तीन लाख रुपयों से भरा थैला लेकर पेड़ पर चढ़ गया. जिसके पैसे थे थैला ले जाते हुए जैसे ही उसकी नजर बंदर पर पड़ी तो वह जोर-जोर से चिल्लाने लगा. सैंकड़ों लोग घंटों तक बंदर के पेड़ से नीचे उतरने का इंतजार करते रहे. काफी जतन के बाद भी जब बंदर रुपयों से भरा थैला लेकर पेड़ से नहीं उतरा तो पुलिस को सूचना दी गई. बामुश्किल पुलिस की मदद से बंदर को नीचे उतारा गया। गनिमत रही कि व्यक्ति के पूरे पैसे मिल गए. पैसे मिलने के बाद व्यक्ति ने भगवान का शुक्रिया किया.

दरअसल, घटना उत्तर प्रदेश के सीतापुर जनपद की है. जहां सांघी निवासी एक व्यक्ति ने प्लॅाट खऱीदा था. जिसकी रजिस्ट्री के लिए वह तीन लाख रुपए बाइक की डिग्गी में रखकर अपने एक साथी के साथ हरदोई जा रहा था. इसी बीच रास्ते में सांघी थाने के निकट उसने बाइक खड़ी की और किसी काम से दुकान में चला गया. करीब दो मिनट बाद ही बंदर ने बाइक डिग्गी खोलकर उसमें रखा थैला लेकर पेड़ पर जा चढा. तीन लाख रुपए से भरा थैला लेकर भागते बंदर को थाने में बैठे होमगार्ड(homegards) ने देख लिया. कुछ ही क्षणों में बाइक वाला व्यक्ति भी दुकान से बाहर आ गया. बाइक की डिग्गी खुली देखकर उसके होश उड़ गए.

घंटों कराया इंतजार
तभी होमगार्ड विकास अग्निहोत्री और अखिलेंद्र अग्निहोत्री ने व्यक्ति को बताया कि थैला बंदर के पास है. शोर देख वहां लोगों की भीड़ एकत्र हो गई. सभी ने थैला लेने के काफी प्रयास किए, लेकिन बंदर पैसों से भरा थैला देने को तैयार नहीं था. बामिश्किल (homegards) के प्रयास से बंदर ने थैला नीचे फेंका. थैला फेंकते ही व्यक्ति ने कहा. thnks goad. इस तरह थैला तो बंदर ने काट दिया था, लेकिन पूरे पैसे सुरक्षित वापस मिल गए. व्यक्ति ने (homegards) का शुक्रिया किया और रजिस्ट्री कराने चला गया. सोशल मीडिया पर बंदर की थैला लिए तस्वीर खूब वायरल हो रही है.



संबंधित लेख

First Published : 16 Aug 2021, 04:47:44 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link