फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजने पर रच डाली मर्डर की साजिश, पुलिस ने ऐसे धर दबोचा Murder in Nagpur over a friend request to female friend on friendship day.

17

नागपुर में फ्रेंडशिप डे पर एक भयंकर साजिश के तहत लड़के को मौत के घाट उतारा गया. लड़की को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजने पर लड़की के दोस्तों ने लड़के की हत्या कर दी.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 05 Aug 2021, 05:10:11 PM

Nagpur Murder Case (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • 4 अगस्त को दिया गया था हत्या को अंजाम
  • तफ्तीश में जुटी नागपुर पुलिस 

नागपुर:

महाराष्ट्र (Maharashtra) के नागपुर (Nagpur) में एक फ्रेंड रिक्वेस्ट (Friend Request) भेजने के चलते हत्या का चौंका देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, कुछ लड़कों ने अपनी महिला मित्र को फ्रेंडशिप डे पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजने पर एक शख्स की चाकू से गोदकर हत्या (Murder) कर दी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फ्रेंडशिप डे पर किसी शख्स ने एक महिला को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी, जिसके चलते नाराज लड़कों ने पहले तो उस शख्स के साथ जमकर मारपीट की और धमकाया. लेकिन तीन दिन बाद यानि 4 अगस्त बुधवार को दोबारा विवाद बढ़ने पर लड़कों ने शख्स की चाकू गोद कर हत्या कर दी और लाश को झाड़ियों में फेंक फरार हो गए. 

यह भी पढ़ें: टिकटॉक स्टार ने बनाया एक लड़की की आपत्तिजनक वीडियो, धमकी देकर किया रेप

नागपुर के नंदनवन पुलिस स्टेशन में पुलिस अधिकारियों ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. नागपुर पुलिस का कहना है कि इस हत्याकांड में पुलिस को अहम सुराग मिले हैं और पूरे मामले में अब तक 5 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. पुलिस इस पूरे मामले में इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाल रही है. साथ ही, पुलिस इस एंगल की भी तहकीकात कर रही है कि इस वारदात में और कितने लोग शामिल थे. 

यह भी पढ़ें: Adult Video Case: FIR में खुलासा, ऐसे किया जाता था लड़कियों को फुसलाने का काम

ठाणे में पत्नी ने रची पति की हत्या की साजिश
एक रिपोर्ट के अनुसार, महाराष्ट्र के ठाणे जिले में पति की हत्या करने के आरोप में पत्नी, उसके प्रेमी और एक दोस्त को गिरफ्तार किया गया है. नारपोली थाने के वरिष्ठ निरीक्षक मालोजी शिंदे ने बताया कि महिला के पति का शव एक अगस्त को भिवंडी शहर के मनकोली नाका में एक कैब में मिला था. इसके बाद पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 302, 201 और 34 के तहत अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था. पुलिस के अनुसार, महिला का पति एक ‘पावरलूम’ फैक्ट्री में काम करता था, लेकिन कोरोना वायरस के कारण उसकी नौकरी चली गई थी और फिर वह कैब चलाने लगा था. पति और पत्नी दोनों के विवाहेतर संबंध थे. महिला अपने पति से तलाक लेना चाहती थी, लेकिन पति ने उसके प्रेम संबंधों को लेकर आपत्ति जतायी. इसके बाद महिला ने अपने प्रेमी और अपने एक दोस्त के साथ मिलकर पति की हत्या की साजिश रची और दो लोगों को अपने पति की हत्या का काम सौंपा.



संबंधित लेख

First Published : 05 Aug 2021, 05:09:17 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link