फ्रिज खोलते ही लखपति बना ये शख्स.. वजह जानकर रह जाएंगे हैरान..96 lakh rupees found in the fridge

43

दक्षिण कोरिया(south korea) के रहने वाले इस शख्स को फ्रिज के निचले हिस्से में 1.30 लाख डॅालर मिले. जो इंडिया के हिसाब से लगभग 96 लाख रुपए होते हैं. संबंधित व्यक्ति ने बताया कि पैसे की किल्लत के चलते ही वह पुराना फ्रिज खरीदकर लाया था.

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: social media)

highlights

  • online खरीदा था पुराना फ्रिज
  •  सफाई करते वक्त मिला खजाना 
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही कहानी 

New delhi:

भगवान जब देता है तो छप्पर फाड़कर देता है. ये कहावत तो आपने सुनी ही होगी. जी हां इसका सटीक उदाहरण हम आपको यहां बताने जा रहे हैं. आप फ्रिज का गेट खोलो और आपको नोटों की गड्डियों का बंडल दिखाई दे, तो आप कैसा महसूस करेंगे? जी बिल्कुल आप भी हैरत में ही पड़ जाएंगे. ऐसा ही एक किस्सा सोशल मीडिया पर इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें बताया गया कि दक्षिण कोरिया(south korea)का एक व्यक्ति सैकेंड हैंड फ्रिज खरीदकर घर पर लाया. जैसे ही उसने सफाई के लिए फ्रिज का गेट खोला तो सफाई करते वक्त जो नजारा उसे दिखा. हैरान कर देने वाला था. फ्रिज के निचले हिस्से पर नोटों की गड्डियों का बंडल चिपका था. 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दक्षिण कोरिया(south korea) के रहने वाले इस शख्स को फ्रिज के निचले हिस्से में 1.30 लाख डॅालर मिले. जो इंडिया के हिसाब से लगभग 96 लाख रुपए होते हैं. संबंधित व्यक्ति ने बताया कि पैसे की किल्लत के चलते ही वह पुराना फ्रिज खरीदकर लाया था. उसे जरा भी अंदेशा नहीं था कि वह इतनी जल्दी लखपति बन जाएगा. वह पैसों का बंडल लेकर कुछ ही समय बाद संबंधित पुलिस थाने में गया और पूरी कहानी पुलिस अधिकारियों को बताई. पुलिस ने नोटों की गड्डियों का बंडल जमा कर लिया. अब पुलिस उस शख्स का पता लगाने में लगी है. जिसने वह फ्रिज उसे बेचा था.

बंदे को अब भी होगा मुनाफा
दरअसल, दक्षिण कोरिया में खोया-पाया कानून चलता है. जिसके तहत यदि रकम मालिक मिल भी जाता है तो भी ईमानदारी के लिए उसे कुल रकम का 30 प्रतिशत से ज्यादा मिलेगा. साथ ही यदि रकम का असली मालिक नहीं मिलता है तो उसे सारा पैसा मिल जाएगा. सोशल मीडिया पर बंदे की ईमानदारी की भी जमकर तारीफ हो रही है. साथ अजीबो-गरीब कमेंट भी लोग कर रहे हैं. कोई कह रहा है कि पैसे पुलिस को देने की क्या जरुरत थी. हालाकि कुछ भी हो शख्स ने पूरी तरह सोच-समझकर रफ्रिजेरटर में मिली रकम को पुलिस को देने का फैसला किया था.



संबंधित लेख

First Published : 17 Aug 2021, 10:40:00 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link