फोटो के लिए ऐसी दिवानगी… बच्ची के गले में लटका दिया सांप..Snake hung around the girl’s neck to take photos

14

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही यह घटना रूस के एक चिड़ियाघर की है. डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक पांच साल की बच्ची अपने पैरेंट्स के साथ चिड़ियाघर देखने गई थी.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 31 Aug 2021, 09:37:39 PM

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: social media)

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर
  • पैरेंट्स ने खुद डाला 5 साल की बच्ची के गले में जहरीला सांप
  •  यूजर्स दे रहे अपने-अपने अंदाज में रिएक्शन्स

New delhi:

कई लोग फोटो के इतने दिवाने होते हैं कि उन्हे जान की भी परवाह नहीं होती. ऐसा ही एक ताजा मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जब चिड़ियाघर देखने गए एक परिवार ने सिर्फ फोटो लेने के लिए अपनी 5 साल की बच्ची के गले में सांप लटका दिया. गले में लटकाते ही बच्ची को सांप ने डस लिया. तस्वीर देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. हालाकि बच्ची सलामत है. लेकिन फोटो के प्रति ये पागलपन जरुर आपको सोचने पर मजबूर कर देगा. तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है. यूजर्स बच्ची के माता-पिता को जमकर डांट लगा रहे हैं. हालाकि जो भी हो सिर्फ फोटो खींचने के लिए अपनी ही बच्ची की जान को जोखिम में डालना बेहद पागलपन है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही यह घटना रूस के एक चिड़ियाघर की है. डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक पांच साल की बच्ची अपने पैरेंट्स के साथ चिड़ियाघर देखने गई थी. यहां उन लोगों ने कई जानवर देखे, चिड़ियाघर घूमते हुए उनकी नजर एक सांप पर गई. माता-पिता ने सोचा कि बेटी की फोटो सांप के साथ खिंचवाएं.
रिपोर्ट के मुताबिक, माता-पिता मजे के लिए और तस्वीर खींचने के लिए उसके गले पर सांप को डाल दिया. तभी अचानक सांप ने बच्ची के गले में ही काट लिया, सांप के काटते ही बच्ची जोर से चिल्लाई. पैरेंट्स को तत्काल रुप से बच्ची को अस्पताल ले जाना पड़ा. हालाकि उपचार के बाद बच्ची की जान बच गई.

पैरेंट्स की सोशल मीडिया पर यूजर्स जमकर खिंचाई कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है मुर्खों के सींग नहीं होते. एक ने लिखा है इतने मां-बाप भी हो सकते हैं. कभी सुना नहीं. माता-पिता तो बच्चों को हर संभव किसी भी जोखिम से बचाते हैं. खैर घटना की तस्वीर को सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है. चिड़ियाघर संचालक का कहना है कि वह सांप जहरीला नहीं था. पहली बार उसने ऐसी हरकत की है. क्योंकि बताया जा रहा है कि बच्ची ने यहां आने से पहले चिकन खाया था. 



संबंधित लेख

First Published : 31 Aug 2021, 09:36:36 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link