फतेहपुर में रविवार को हुए 3 सड़क हादसों ने ले ली एक मासूम समेत 6 लोगों की जान

78

फतेहपुर में हुए हादसे के बाद मौके पर जुटी भीड़ और जांच करते पुलिसवाले.

पहली दुर्घटना सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र के चौबे सराय कस्बे में हुई. दूसरा हादसा मलवा थाना क्षेत्र के अल्लीपुर मोड़ के पास हुआ और तीसरा एक्सीडेंट बिंदकी थाना क्षेत्र के खिदिरपुर मोड़ पर हुआ.

धारा सिंह

फतेहपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में रविवार (Sunday) का दिन हादसों भरा रहा. जिले में तीन अलग-अलग सड़क हादसों (road accidents) में दंपति समेत कुल 6 लोगों की मौत हो गई. पहली दुर्घटना सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र के चौबे सराय कस्बे में हुई, यहां अपनी बच्ची का इलाज करवाने जा रहे बाइक सवार दंपति को बेकाबू बस ने कुचल दिया. हादसे में दंपति समेत मासूम बेटी की मौत हो गई. दूसरा हादसा मलवा थाना क्षेत्र के अल्लीपुर मोड़ के पास हुआ और तीसरा एक्सीडेंट बिंदकी थाना क्षेत्र के खिदिरपुर मोड़ पर हुआ. इन तीनों सड़क हादसे के बाद पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

सराय कस्बे में हुआ हादसा

सड़क हादसे में मासूम बेटी के साथ जान गंवाने वाले मृतक दंपति प्रेम नगर कस्बे में रहते थे. उनकी पहचान मंजीत कुमार, पत्नी आरती और उनकी दो साल की मासूम बेटी के रूप में हुई. यह दंपति अपनी बच्ची का इलाज कराने बाइक से हथगांम जा रहा था. जैसे ही वे सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र के चौबे सराय कस्बे के पास पहुंचे, तभी बेकाबू प्राइवेट बस ने बाइक में टक्कर मार दी. हादसे में मंजीत कुमार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनकी पत्नी और बेटी को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां दोनों को बचाया नहीं जा सका. पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर बस को कब्जे में ले लिया है और पुलिस चालक की तलाश में जुटी है.अल्लीपुर कैंची मोड़ पर तेज रफ्तार ट्रेलर ने ली जान

दूसरा हादसा मलवा थाना क्षेत्र के अल्लीपुर कैंची मोड़ के पास हुआ. यहां तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी. हादसे में दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. दुर्घटना के बाद पुलिस ने ट्रेलर चालक को हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक, मृतक सुरजीत कोरैंइया गांव का रहने वाला था, जबकि बुद्धराज भटबा गांव का. दोनों प्रयागराज में रहकर पढ़ाई कर रहे थे. वे रविवार को घर लौट रहे थे, तभी सड़क हादसे में दोनों की मौत हो गई.

खिदिरपुर मोड़ पर बेकाबू कार ने मारी टक्कर

तीसरी घटना बिंदकी थाना क्षेत्र के खिदिरपुर मोड़ के पास की है. यहां बेकाबू कार ने बाइक सवार मां-बेटे को जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में मां की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बेटा नीरज व दो बच्चे बाल-बाल बच गए. दुर्घटना के बाद कार चालक फरार हो गया. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर कार चालक की तलाश में जुट गई. पुलिस के मुताबिक इस हादसे में मारी गईं सुनीता कल्याणपुर थाना क्षेत्र के गौसपुर गांव की रहने वाली थीं. वे अपने बेटे और दो बच्चों के साथ फतेहपुर शहर आई थीं. जब वे बेटे और बच्चों के साथ घर लौट रही थीं, तभी खिदिरपुर मोड़ के पास सड़क हादसे में उनकी मौत हो गई.






Source link