फतेहपुर: कोर्ट में तलाक के केस के बावजूद पत्नी के पास गया था युवक, जहर देकर मारने का आरोप | fatehpur – News in Hindi

165

15 दिन पहले मृतक का पत्नी के साथ विवाद हुआ था.

मृतक के पिता सुंदर लाल का आरोप है कि 15 दिन पहले पति-पत्नी के बीच विवाद (Dispute) हुआ था. जिसके बाद उसकी पत्नी अपने मायके चली गई थी. ससुराल वालों ने उसके लड़के को बुलाकर मार डाला.

रिपोर्ट- धारा सिंह

फतेहपुर. उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के हुसैनगंज थाना इलाके के मथैयापुर गांव ससुराल आए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. परिजनों ने मृतक के ससुराल वालों पर जहर देकर हत्या (Murder) करने का आरोप लगाया है. पुलिस (Police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मामले की तफ्तीश जारी है.

परिजनों का ये है आरोप

मृतक के भांजा दिलीप कुमार ने बताया कि मरने से पहले उसके मामा गोरेलाल ने उसे फोन किया था. और बताया कि उसके ससुराल वालों ने उसे मारपीट कर जबरन जहरीला पदार्थ खिला दिया है. वह एक कमरे में बंद है और बाहर से ताला लगा हुआ है. कोई भी दरवाजा नहीं खोल रहा. उसका दम घुट रहा है. जिसके बाद फोन कट गया.मामले की सूचना के बाद जब मृतक के परिवार वाले उसके ससुराल पहुंचे तो वहां उन्हें कोई नहीं मिला. ससुराल वाले मृतक को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मृतक के पिता सुंदर लाल का आरोप है कि 15 दिन पहले पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ था. जिसके बाद उसकी पत्नी अपने मायके चली आई थी. ससुराल वालों ने उसके लड़के को बुलाकर मार डाला.

कोर्ट में चल रहा है तलाक का केस 

सीओ सिटी संजय शर्मा ने बताया कि लक्ष्मनपुर गांव का रहने वाला मृतक गोरेलाल की शादी तीन साल पहले मथैयापुर गांव के शिवशंकर की बेटी शशि देवी से हुई थी. 15 दिन पहले पति-पत्नी के बीच किसी बात पर विवाद हुआ था, जिसके बाद पत्नी अपने मायके चली आई. इस मामले में प्रधान न्यायाधीश पारिवारिक न्यायालय में विवाह विच्छेद का वाद भी दाखिल है. मृतक ससुराल कैसे पहुंचा, इसकी जांच की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद विधिक कार्रवाई की जाएगी.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here