प्लेन के पंख पर बैठकर बेखौफ मोबाइल चलाता तालिबानी लड़ाका.Taliban fighter running mobile without fear sitting on the wing of the plane

19

(ips rupin sharma) शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल से तस्वीर को पोस्ट किया है. साथ ही कैप्शन में लिखा है कि ये है तालिबान का असली विंग कमांडर, तस्वीर देखकर लोग मजा भी ले रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 19 Aug 2021, 05:38:45 PM

प्लेन के फैन के पास बैठकर मोबाइल चलाता तालिबानी (Photo Credit: social media)

New delhi:

अफगानिस्तान(Afghanistan) से जहां एक और डरावनी तस्वीर और वीडियो सामने आ रही है. वहीं फनी तस्वीर भी वायरल हो रही है.  हाल ही में वायरल तस्वीर में तालिबानी लड़ाका हवाई अड्डे पर प्लेन के फैन के पास बैठकर मोबाइल चला रहा है. सोशल मीडिया पर तस्वीर को जमकर लाइक्स मिल रहे हैं. लोगों की प्रतिक्रियाएं भी अजीबो- गरीब सामने आ रही हैं. कोई तस्वीर को फनी बता रहा है तो कोई डरावनी. हालाकि जो भी हो अफगानिस्तान पर तालिबान ने पूरी तरह कब्जा जमा लिया है. वहां की जनता के जहन में डर बैठ गया है. एयरपोर्ट पर लोगों की आंखों में निराशा साफ देखी जा सकती है. बिना पास्पोर्ट व वीजा के ही लोग पलायन के लिए हवाई अड्डे पर बैठे हुए हैं.

दरअसल, (ips rupin sharma) शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल से तस्वीर को पोस्ट किया है. साथ ही कैप्शन में लिखा है कि ये है तालिबान का असली विंग कमांडर, तस्वीर देखकर लोग मजा भी ले रहे हैं. आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा इस तरह की पोस्ट अपने ट्विटर हैंडल से करते रहते हैं. तस्वीर को सोशल मीडिया पर काफी लाइक्स मिल रहे हैं. साथ ही लोग मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि असली लड़ाका है प्लेन को भी गिरा सकता है. खैर जो भी हो तालिबान ने अफगानिस्ता को उजाड़ ही दिया है, इस तरह की प्रतिक्रियाएं भी सोशल मीडिया पर आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा है ये तालिबान का एयरोनॉटिक इंजीनियर है.

अफगानिस्तान व तालिबान को लेकर सोशल मीडिया पर तस्वीरों का अंबार लगा है. कोई तस्वीर रुला रही तो कोई हंसा रही है. कल एक तस्वीर सामने आई थी जिसमें काबुल स्थित मंदिर के पुजारी राजेश शर्मा से बात का अंश भी था. राजेश शर्मा ने मरते दम तक काबुल न छोड़ने की बात कही थी. 

  • सोशल मीडिया पर तस्वीर हो रही वायरल
  • आईपीएस ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की तस्वीर
  •  लोग तस्वीर को बता रहे बेहद फनी 



संबंधित लेख

First Published : 19 Aug 2021, 05:38:45 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link