प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, थाने पहुंचकर बोला- साहेब ब्लैकमेल कर रही थी, इसलिए मार डाला | meerut – News in Hindi

45

प्रेमिका को उतारा मौत के घाट

हत्‍या की यह सनसनीखेज वारदात मेरठ के परीक्षितगढ़ इलाके में हुई. थाने पहुंचे आरोपी ने बताया कि वह ब्‍लैकमेलिंग से तंग आ गया था, इसलिए प्रेमिका की हत्‍या (Murder) कर दी.

मेरठ. परीक्षितगढ़ थाना क्षेत्र में एक विवाहित प्रेमिका (28) की हत्या (Murder) करने के बाद आरोपी युवक खून से सना चाकू लेकर खुद ही थाने पहुंच गया. युवक ने बताया कि अपनी प्रेमिका की ब्लैकमेलिंग से तंग आकर उसने महिला की गला काटकर हत्या कर दी. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक, परीक्षितगढ़ क्षेत्र के मवी गांव का निवासी (22) वर्षीय सौरभ उर्फ छोटू किला परीक्षितगढ़ में एक कपड़े की दुकान पर काम करता है. सौरभ के पड़ोस में रहने वाला हसीन मजदूरी करता है. बताया जाता है हसीन ने बिहार की रहने वाली संजीदा के साथ शादी की थी. लगभग डेढ़ साल पहले चार बच्चों की मां संजीदा के अपने पड़ोसी सौरभ के साथ अवैध संबंध हो गए. इसके बाद दोनों एक दूसरे से चोरी छिपे मिलते रहे.

ये भी पढ़ें- हिस्ट्रीशीटर के भांजे ने दी कैबिनेट मंत्री मोती सिंह को धमकी, बोला- मेरे मामा को कुछ हुआ तो कर दूंगा एनकाउंटर

बताया जाता है कुछ समय पहले गांव के कुछ लोगों ने सौरभ और संजीदा को खेत में मिलते हुए देख लिया था. इसके बाद दोनों के इश्क के चर्चे गांव में आम हो गए थे. इस दौरान संजीदा के शौहर हसीन ने भी उसके घर से बाहर निकलने पर पाबंदी लगा दी थी. इसके बावजूद संजीदा और सौरभ का मिलना-जुलना जारी रहा.खून से सना चाकू लेकर थाने पहुंचा आरोपी
सोमवार को सौरभ ने संजीदा को गांव के बाहर स्थित रणवीर सिंह के गन्ने के खेत में मिलने के लिए बुलाया था. जहां उसने चाकू से गला रेतकर संजीदा की हत्या कर दी. संजीता का कत्ल करने के बाद बेखौफ आरोपी खून से सना चाकू लेकर थाने जा पहुंचा. आरोपी सौरभ ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी प्रेमिका संजीदा की हत्या कर दी है. इसके बाद आरोपी को साथ लेकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो वहां महिला का शव देख पुलिसकर्मियों के भी होश उड़ गए. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here