प्यार में अंधे प्रेमी ने काटी प्रेमिका की गर्दन, फिर अपने बेस्ट फ्रेंड से खुद के गले पर करवाया वार -kasganj news man slits throat of girlfriend and later tries to kill himself upat

75

पूरी घट्न कासगंज जिले के अमांपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है

Kasganj Crime News: मिली जानकारी के मुताबिक इश्क में पागल प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की गर्दन धारदार हथियार से काटकर उसकी हत्या की कोशिश की. इतना ही नहीं प्रेमी के साथ गए अमित नामक दोस्त से अपनी भी गर्दन कटवा ली.

कासगंज. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद कासगंज (Kasganj) में एक प्रेमी द्वारा अपनी प्रेमिका की गला काटकर हत्या की कोशिश (Murder Attempt) करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इतना ही नहीं प्रेमी ने भी अपने खास दोस्त से अपनी गर्दन कटवा कर आत्महत्या की कोशिश की है. फिलहाल पुलिस (Police) ने गंभीर रूप से घायल प्रेमी और प्रेमिका को अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है, जहां दोनों का इलाज चल रहा है. यह पूरा मामला कासगंज जिले के कोतवाली अमांपुर क्षेत्र के गांव नगला सीडर का है.

मिली जानकारी के मुताबिक इश्क में पागल प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की गर्दन धारदार हथियार से काटकर उसकी हत्या की कोशिश की. इतना ही नहीं प्रेमी के साथ गए अमित नामक दोस्त से अपनी भी गर्दन कटवा ली. पुलिस की माने तो घटना के बाद जब आरोपी अमित खेतों से निकलकर बाहर जा रहा था तो वहां आसपास खेतों में काम कर रहे ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया। जब उससे पूछताछ की तो उसने पूरी घटना से अवगत कराया. जिसके बाद ग्रामीणों ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया.

लड़की के भाई का ये है आरोप

वहीं लड़की के भाई की ओर से एक तरफा प्रेम करने वाले प्रेमी और उसके दोस्त के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया गया है. पुलिस ने आरोपी दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है. दूसरी तरफ घायल लड़की के भाई की ओर से दर्ज कराई की गई रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि, उसकी बहन की शादी के लिए एक जून को रिश्तेदार आए थे. इसके बाद रिश्ता पक्का हो गया. इसकी जानकारी मिलने पर बहन से एक तरफा प्रेम करने वाले युवक दुर्गेश और उसके दोस्त अमित ने बुधवार को सुबह करीब छह बजे उसकी बहन को खेतों पर बुलावा लिया, जहां दुर्गेश व उसके दोस्त अमित ने धारदार हथियार से उसकी बहन का गला रेत दिया. जिससे वह गंभीरु रुप से घायल हो गई. इसके बाद मौके पर पकड़ में आए अमित को पुलिस के हवाले कर दिया.दोनों का गंभीर हालत में चल रहा इलाज

घायल प्रेमी प्रेमिका को तत्काल उपचार के लिए पहले कासगंज जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन उनकी हालत गंभीर होने के चलते अलीगढ़ मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने अलीगढ़ जाकर घायलों की स्थिति की जानकारी ली है. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस अधीक्षक मनोज सोनकर ने घटनास्थल का जायजा लेकर घायलों के इलाज के बारे में जानकारी ली है. एसपी ने पुलिस की एक टीम अलीगढ़ भी भेजी है.







Source link