पूर्व विधायक की बहू पर जानलेवा हमला, घर में घुसकर युवती बोली- तुम्हारा पति सिर्फ मेरा है, तुम्हें मरना होगा

59

लखनऊ में पूर्व विधायक की बहू पर जानलेवा हमला हुआ है. (सांकेतिक तस्वीर)

Lucknow News: पूर्व विधायक विजय सिंह की बहू एकता ने वीरांगना सिंह नाम की महिला पर एफआईआर दर्ज कराई है. वीरांगना सिंह एकता के पति अविनाश की मित्र है. हजरतगंज पुलिस एफआईआर दर्ज कर जांच में जुट गई है.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में फर्रुखाबाद (Farrukhabad) के पूर्व विधायक विजय सिंह (Former MLA Vijay Singh) की बहू (Daughter in Law) एकता पर उनके घर में घुसकर एक युवती वीरांगना सिंह ने जानलेवा हमला किया है. पता चला है कि ये महिला उनके पति की महिला मित्र है, जिसने फ्लैट में घुसकर हमला किया है. आरोप है कि युवती ने पूर्व विधायक की बहू एकता का गला दबाकर मारने की कोशिश की. एकता ने अपनी बहन को मदद से जान बचाई. एकता का आरोप है कि हमलावर युवती उनके पति को अपना बता रही थी. हजरतगंज के कसमंडा हाउस अपार्टमेंट की ये घटना है.

29 मई की सुबह ये घटना बताई जा रही है. मामले में बहू की तरफ से एफआईआर दर्ज करा दी गई है. विजय सिंह की बहू एकता ने वीरांगना सिंह पर एफआईआर दर्ज कराई है. वीरांगना सिंह एकता के पति अविनाश की मित्र है. वहीं हजरतगंज पुलिस एफआईआर दर्ज कर जांच में जुट गई है.

पुलिस को दिए बयान में एकता ने बताया है कि 29 मई की सुबह वीरांगना सिंह उनके फ्लैट में आई. इस समय घर में वह और उनकी बहन थीं, वह उनकी 3 साल की बेटी थी. उनके पति अविनाश घर पर नहीं थे. यहां वीरांगना सिंह उनके पति अविनाश को लेकर कहने लगी कि वह सिर्फ उनका है और तुम्हें (एकता) मरना होगा. इसके बाद वीरांगना सिंह ने उनके ऊपर रॉड से हमला किया, इसके बाद गला दबाकर मारने की कोशिश करने लगी. इस दौरान उनकी बहन ने किसी तरह से उनकी जान बचाई.

बता दें विजय सिंह समाजवादी पार्टी से पूर्व विधायक हैं और इस समय ब्रह्मदत्त द्विवेदी हत्याकांड में जेल में सजा काट रहे हैं.







Source link