पुलिस चौकी के बाहर बिजली के खम्बे से अचानक निकलने लगा पानी, वीडियो वायरल- See viral video Water suddenly comes out from electric pole in kanpur upas

72

कानपुर में बिजली के खंभे से पानी आने के बाद लोगों की भीड़ लग गई.

Kanpur News: कानपुर के किदवई नगर थाना क्षेत्र में एक बिजली के पाेल से अचानक पानी निकलने से हड़कंप मच गया. इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है.

कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) में अजीबोगरीब घटना से लोग हैरान रह गए. मामला थाना किदवईनगर के साकेत नगर पुलिस चौकी के पास का है. यहां चौकी के बाहर लगे बिजली के पोल से अचानक पानी निकलने से लोग चौंक गए. देखते ही देखते वहां राहगीरों की भीड़ जुट गई. बिजली के खंभे से काफी देर निकलता देख लोग वीडियो बनाने में जुट गए.

यही नहीं इस दौरान मौके पर पुलिसकर्मी भी पहुंचे तो कौतहुल वश वीडियो बनाने लग गए. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद पूरे कानपुर में ये घटना चर्चा का विषय बनी हुई है. जानकारी के अनुसार कुछ समय बाद पानी निकलना अपने आप बंद गया हो गया.

बिजली के पोल से पानी निकलने की घटना से सब हैरान

अलीगढ़ में भी आया था ऐसा ही मामला

बता दें पिछले साल अलीगढ़ से भी कुछ ऐसा ही मामला सामने आया था. यहां एक बिजली के खंभे से अचानक पानी निकलने को लेकर हैरान रह गए थे. सोशल मीडिया पर वो तस्वीर काफी वायरल हुई थी. लोगों को डर था कि बिजली और पानी एक साथ आने से करेंट लगने का खतरा बढ़ गया है. इसकी सूचना नगर निगम और बिजली विभाग को दी गई तो वहां पूरी टीम पहुंची और उन्होंने निरिक्षण किया. टीम ने पाया कि पानी की पुरानी पाइन का कनेक्शन इस खंभे से होकर गुजर रहा था, जो अब फूट पड़ा था. बिजली के खंभे में भी कहीं पहले से कोई छेद था उसमें से अब पानी आने लगा.






Source link