पुलिस एनकाउंटर में घायल हुआ 25 हजार का इनामी शराब माफिया रमेश प्रधान-Meerut news wanted liquor mafia ramesh pradhan inured in police encounter upat

228

कुख्यात शराब माफिया के पास से अवैध शराब भी बरामद की गई है.

Meerut Police Encounter: पुलिस ने वैगनआर कार और उसमें 6 पेटी शराब बरामद कर ली. जिसके बाद घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया.

मेरठ. रविवार देर रात चेकिंग के दौरान पुलिस (Police) और बदमाशों के बीच मुठभेड़ (Encounter) हो गई. इस मुठभेड़ में 25000 का इनामी कुख्यात शराब माफिया रमेश प्रधान (Liquor Mafia Ramesh Pradhan) पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया. अहम बात यह है कि रमेश प्रधान करीब दो दशक से पुलिस की नाक के नीचे शराब की तस्करी कर रहा था. कुख्यात शराब माफिया पर करीब 31 मुकदमे  दर्ज हुए लेकिन इस बार मुठभेड़ के बाद रमेश प्रधान को गिरफ्तार करके जेल भेजा जाएगा।

दरअसल, मेरठ के थाना ब्रह्मपुरी क्षेत्र की पुलिस बिजली बंबा बाईपास पर चेकिंग कर रही थी. रविवार देर रात एक वैगनआर कार में 4 लोग सवार होकर बिजली बंबा की तरफ से आ रहे थे. तभी पुलिस ने चेकिंग के लिए रोकने की कोशिश की तो कार सवार लोगों ने फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी फायरिंग में पुलिस की गोली लगने से एक आरोपी घायल हो गया, जबकि तीन बदमाश मौके से फरार हो गए. पुलिस ने जब घायल बदमाश की शिनाख्त की तो उसकी पहचान 25000 का इनामी कुख्यात शराब माफिया रमेश प्रधान के रूप में की गई.

Youtube Video

पुलिस ने वैगनआर कार और उसमें 6 पेटी शराब बरामद कर ली. जिसके बाद घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया.आपको बता दें कि पिछले करीब दो दशक से अवैध शराब के कारोबार में लिप्त रमेश प्रधान पर कई बार कार्रवाई की गई. लेकिन उसके बावजूद भी मोटे मुनाफे के लालच में शराब का धंधा रमेश प्रधान बदस्तूर चलाता रहा. जिसके बाद अब मुठभेड़ के दौरान रमेश प्रधान की गिरफ्तार की गई है और अब पुलिस उसे जेल भेजने की तैयारी में है.







Source link