पांड्या की गोद में लेटी आराम फरमा रही हैं वाइफ नताशा, फोटो वायरल hardik pandya shares a beautiful photo with wife natasa and puppies

67

तस्वीर में पांड्या के साथ उनकी वाइफ नताशा स्टैनकोविक और उनके 3 डॉगी भी दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर में आप देखेंगे कि पांड्या एक सोफे पर बैठे हुए हैं, तो वहीं उनकी वाइफ नताशा उनकी गोद में लेटी हुई हैं.

वाइफ नताशा के साथ हार्दिक पांड्या (Photo Credit: https://www.instagram.com/hardikpandya93/)

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद ही खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में पांड्या के साथ उनकी वाइफ नताशा स्टैनकोविक और उनके 3 डॉगी भी दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर में आप देखेंगे कि पांड्या एक सोफे पर बैठे हुए हैं, तो वहीं उनकी वाइफ नताशा उनकी गोद में लेटी हुई हैं. पांड्या के तीनों डॉगी भी वहीं सोफे पर ही मस्ती कर रहे हैं. फोटो में हार्दिक ब्लैक टी-शर्ट और ब्लैक ट्राउजर में दिखाई दे रहे हैं तो नताशा ने वाइट गाउन पहन रखा है.


ये भी पढ़ें- बेटे के साथ घुड़सवारी करते हुए नजर आए शिखर धवन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस फोटो को खबर लिखे जाने कर 13 लाख 46 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. हार्दिक पांड्या की वाइफ नताशा प्रेगनेंट हैं और वे कुछ ही महीनों में उनके बच्चे को जन्म देने वाली हैं. हार्दिक पांड्या और नताशा ने लॉकडाउन के दौरान मई में ही शादी की थी. हार्दिक और नताशा की शादी बिल्कुल आम थी, जिसमें सिर्फ परिवार के लोग ही शामिल हुए थे. बता दें कि हार्दिक पांड्या ने बीती 31 मई को अपने इंस्टा अकाउंट पर नताशा के साथ एक तस्वीर शेयर की थी और उनकी प्रेगनेंसी की जानकारी दी थी.

ये भी पढ़ें- क्रिकेट समाचार इंग्लैंड में अगले हफ्ते से दर्शकों को कुछ खेल प्रतियोगिताओं में जाने की मिलेगी अनुमति

खास बात ये है कि नताशा ने भी 31 मई को ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की थीं. एक तस्वीर में वे अपने बेबी बंप पर हाथ रखे हार्दिक के साथ थीं, जबकि दूसरी तस्वीर कपल की शादी की थी. इससे पहले हार्दिक पांड्या ने 1 जनवरी, 2020 को अपने इंस्टाग्राम पर ही नताशा के साथ एक तस्वीर शेयर करके सगाई की जानकारी दी थी. टीम इंडिया के ये स्टाइलिश ऑलराउंडर लॉकडाउन के दौरान अपने इंस्टाग्राम पर नई-नई तस्वीरों और वीडियोज के साथ ही कई तरह की अहम जानकारियां भी दे रहा है.


First Published : 17 Jul 2020, 08:26:02 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here