पहले साथ मिलकर खाना खाया, फिर लोहे के रॉड से दोस्त की कर दी हत्या, कारण जानकर हो जाएंगे हैरान | varanasi – News in Hindi

45

घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया था. पुलिस ने उसे वाराणसी से गिरफ्तार किया

मुगलसराय के चंदासी में जेनरेटर चोरी करने के लिए दोस्त ने दोस्त की हत्या (Murder) कर दी. दोनों एक साथ गैराज में काम करते थे. हत्या से पहले दोनों ने साथ मिलकर खाना खाया था.

चंदौली. उत्तर प्रदेश की मुगलसराय कोतवाली पुलिस ने चंदासी में हुए मैकेनिक हत्याकांड (Murder) का खुलासा करने का दावा किया. पुलिस ने इस सिलसिले में विनोद नामक युवक को गिरफ्तार (Arrest) किया है. आरोपी विनोद मृतक का साथी है. पुलिस की माने तो विनोद ने ही इस हत्याकांड को अंजाम दिया. उसके पास से हत्या में प्रयुक्त लोहे का रॉड व चोरी की मोटरसाइकिल और मोबाइल बरामद किये गये हैं. अभियुक्त ने जेनरेटर चोरी करने की नीयत से घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया.

31 अगस्त को गैराज में मिला था शव 

दरअसल 31 अगस्त की सुबह मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के चंधासी कोयला मंडी के समीप ट्रक गैराज में एक युवक शव मिला था. जिसकी पहचान नई बस्ती निवासी आमिर के रूप में हुई थी. शव पर धारदार हथियार से हमले के निशान पाये गये थे. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचकर पुलिस ने जांच-पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. साथ ही पुलिस मामले की गुत्थी सुलझाने में जुट गई.

पुलिस को जांच में पता चला कि घटना के बाद से ही मृतक के साथ गराज में काम करने वाला उसका साथी विनोद विश्वकर्मा गायब है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को वाराणसी के चौबेपुर इलाके से गिरफ्तार कर लिया.पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने उगले राज 

पुलिस की माने तो पूछताछ में अभियुक्त विनोद ने अपना जुर्म कबूल करते हुए कहा कि जेनरेटर चोरी करने के लिए उसने हत्या की घटना को अंजाम दिया. पहले दोनों ने साथ मिलकर खाना खाया, फिर सोने चले गए. थोड़ी देर बाद विनोद के मन में जेनरेटर चोरी की बात आई. लेकिन पकड़े जाने के डर से पास रखे रॉड से हमलाकर उसने साथी को मौत के घाट उतार दिया. जिसके बाद गराज में मौजूद बाइक और मोबाइल लेकर फरार हो गया.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here