पत्नी से अवैध संबंधों के शक में पति ने साले के साथ मिलकर युवक को मार डाला, कुएं में फेंका शव | agra – News in Hindi

56

फिरोजाबाद पुलिस ने हत्यारोपी जीजा-साले को गिरफ्तार कर भेजा जेल

जीजा-साले ने मिलकर फिरोजाबाद निवासी युवक की आगरा (Agra) में हत्या (Murder) कर दी. उसके बाद बाइक पर लादकर उसका शव कुएं में फेंक आए. फिरोजाबाद पुलिस (Firozabad Police) ने बताया कि 5 अगस्त से युवक लापता था, उसके घर वालों ने 7 दिन बाद गुमशुदगी दर्ज करवाई थी.

फिरोजाबाद. जनपद पुलिस (Firozabad Police) ने युवक की हत्या (Murder) का सनसनी खेज खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपी रिश्ते में जीजा-साले हैं. पुलिस के मुताबिक इन दोनों ने मिलकर एक युवक की हत्या की है क्योंकि आरोपी जीजा को ये शक था कि मारे गए शख्स का उसकी पत्नी से अवैध सम्बन्ध था. युवक की हत्या में उसका साथ पत्नी के भाई ने भी दिया था. गुमशुदगी दर्ज होने के 13 घंटों के अंदर पुलिस ने इस वारदात का खुलासा कर दिया.

मार कर कुएं में फेंका था शव
पुलिस ने बताया कि आरोपी ने अपने साले के साथ मिलकर पत्नी के प्रेमी युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी थी और उसके शव को जनपद आगरा के खंदौली क्षेत्र के एक कुएं में डाल दिया था. पुलिस ने आरोपी जीजा-साले को गिरफ्तार करने के बाद उनकी निशानदेही पर शव को कुएं से बरामद कर लिया है. फिलहाल पुलिस ने गिरफ्तार किये गए हत्यारोपी जीजा-साले को जेल भेज दिया है. मारा गया शख्स 5 अगस्त से लापता था. उसके परिजनों ने पुलिस में 12 अगस्त को उसकी गुमशुदगी दर्ज करवाई थी.

डंडे से पीट-पीट कर मार डाला
ये पूरा मामला जनपद फिरोजाबाद के थाना पचोखरा क्षेत्र के गांव नगला गंगाराम का है. जहां के निवासी मृतक युवक लवकुश के गांव की ही रहने वाली महिला से दोस्ती थी. बताया जा रहा है कि महिला के पति ने उनके संबंध का कई बार विरोध भी किया था. हत्यारोपी पति का आरोप है कि वो पत्नी को लेकर आगरा किराये के मकान में रहने लगा था. लेकिन बावजूद इसके युवक से उसकी पत्नी का प्रेम सम्बन्ध लगातार जारी रहा. इसी से नाराज होकर कुलदीप ने लवकुश को मारने की साजिश की. पुलिस के मुताबिक कुलदीप ने अपनी पत्नी से फोन कराकर 5 अगस्त को लवकुश को मिलने घर बुलाया. जब लवकुश वहां पहुंचा तभी कुलदीप और उसके साले भोला ने पीछे से उस पर वार किया और फिर डंडे से पीट-पीट कर उसे मार डाला. उसके बाद आरोपी जीजा-साले ने मृतक लवकुश के शव को बाइक पर रखकर जनपद आगरा के थाना खंदौली क्षेत्र के एक सूखे कुएं में फेंक दिया था.

ये भी पढ़ें- AIIMS के डॉक्टर ने की आत्महत्या, दुर्गंध की शिकायत पर पहुंची पुलिस को फंदे पर लटका मिला शव

लवकुश के घर वालों ने 7 दिन से उसके लापता होने की जानकारी पुलिस को देते हुए 12 अगस्त को परिवारीजनों ने उसकी गुमशुदगी थाना पचोखरा में दर्ज कराई. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सचिन्द्र पटेल ने बताया कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो लवकुश की आखिरी लोकेशन आगरा के पास मिली. पुलिस ने लोकेशन के आधार पर महिला व उसके पति कुलदीप तक पहुंची और फिर इस हत्या कांड का खुलासा हुआ. हत्यारोपी कुलदीप और साले भोला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. पुलिस ने शव के साथ-साथ हत्या में प्रयुक्त डंडे व बाइक भी बरामद की है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here