पत्नी के रोज-रोज के झगड़े से परेशान पति सुसाइड के लिए रेलवे ट्रैक पर लेटा, फिर जो हुआ… man lying on railway track for Suicide in Mathura nodark

96

मांट रेलवे क्रोसिंग पर बाल बाल बचा युवक. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Mathura News: यूपी के मथुरा में पत्नी के रोज-रोज के झगड़े से परेशान युवक आत्महत्या के लिए रेलवे ट्रैक पर लेट गया था, लेकिन ट्रेन ऊपर से गुजरने के बाद भी उसे कोई नुकसान नहीं हुआ. इसके बाद रेलवे पुलिस और यूपी पुलिस की पूछताछ में युवक ने बताया कि वह आत्महत्या करना चाहता था.

मथुरा. उत्‍तर प्रदेश के मथुरा से एक अजीबोगरीब खबर सामने आई है. दरअसल मथुरा के राया थाना क्षेत्र के अंतर्गत बनी मांट रेलवे क्रोसिंग (Mant Railway Crossing) पर गांव बहदीन का रहने वाला गजेंद्र अपनी पत्नी से रोज-रोज के झगड़े से परेशान होकर आत्महत्या (Suicide) करने के लिए रेलवे ट्रैक पर लेट गया. इस दौरान वहां मौजूद लोग उसे बचाने के लिए शोर मचाने लगे और जब तक कोई मदद के लिए पहुंचता, तब तक ट्रेन आ गई.

यही नहीं, रेलवे ट्रैक पर लेटे युवक के ऊपर से ट्रेन गुजर रही थी और वहां मौजूद लोग यह सब देख रहे थे, लेकिन ट्रेन जाने के बाद रेलवे गेटमैन समेत कुछ लोग वहां पहुंच गए और युवक को जमकर डांट फटकार लगाई. बता दें कि इस दौरान बहदीन निवासी गजेंद्र को एक खरोंच भी नहीं आई.

आत्महत्या के रेलवे ट्रैक पर लेटा था, लेकिन…

बहरहाल, मांट रेलवे क्रोसिंग पर युवक के अपनी पत्नी के रोज-रोज के झगड़ों से तंग आकर आत्‍महत्‍या करने के लिए रेलवे ट्रैक पर लेटने की खबर पूरे क्षेत्र में फैल गई. हालांकि जब वह रेलवे ट्रैक लेटा था तो उसे देख गेटमैन के अलावा वहां मौजूद लोग शोर मचा रहे थे, लेकिन तब तक ट्रेन आ गई. इसके बाद रेलवे गेटमैन और अन्‍य लोगों ने दौड़कर देखा तो युवक सकुशल था. इसके बाद युवक को उठाकर दूसरी जगह बैठाने के साथ रेलवे अधिकारियों सहित थाना राया पुलिस को जानकारी दी गई. सूचना मिलने पर थाना राया प्रभारी निरीक्षक उत्तमचंद पटेल अपने साथियों के घटना स्थल पर पहुंच गए. इसके बाद पुलिस ने इस घटना की जानकारी युवक परिजनों को दी और उसे थाने ले गई. फिर उससे रेलवे ट्रैक पर लेटने के बारे में पूछताछ की.इस दौरान गजेंद्र ने पुलिस को बताया कि मेरी पत्नी छोटी-छोटी बातों को लेकर हर दिन झगड़ा करती है. मैं उसके रोज-रोज के झगड़ों से तंग आ गया था और इस वजह से आत्‍महत्‍या का कदम उठाया था, लेकिन ट्रेन ने भी धोखा दे गई. वहीं, पुलिस ने फिलहाल गजेंद्र को समझा-बुझाकर उसके परिजनों के साथ घर भेज दिया है और साथ ही आगे ऐसा न करने की हिदायत भी दी है.







Source link