पति दुबई में था, पत्नी ने प्रेमी संग बढ़ाई पींगे, बनाया शादी का दबाव तो मिली मौत

11

महिला के प्रेमी ने बाराबंकी में हत्या करके शव गोंडा जिले के करनैलगंज इलाके में फेंक दिया गया था.

गोंडा पुलिस ने करनैलगंज कोतवाली क्षेत्र के सरयू कटरा घाट के पास 13 फरवरी को मिले महिला के अज्ञात शव पर खुलासा किया है. अवैध संबंधों के चलते महिला की गई थी. महिला का पति पिछले दो साल से दुबई में रह रहा था.

बाराबंकी. कर्नलगंज कोतवाली क्षेत्र के सरयू कटरा घाट के पास 13 फरवरी को मिले महिला के अज्ञात शव का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. महिला की हत्या की गई थी और उसका शव सरयू कटरा घाट के पास फेंक दिया गया था. बाराबंकी जनपद की रहने वाली इस महिला की अवैध संबंधों के चलते की गई थी. महिला के प्रेमी ने बाराबंकी में हत्या करके शव गोंडा जिले के कर्नलगंज इलाके में फेंक दिया गया था. महिला का पति दुबई में रहता है.

पुलिस के मुताबिक, महिला का पति पिछले दो वर्ष से दुबई में रहकर नौकरी कर रहा था. इसी बीच महिला का इस्माइल नाम के युवक के साथ अवैध संबंध बन गए. इस्माइल पहले से शादीशुदा था. काफी दिनों के प्रेम प्रपंच के बाद जब महिला ने इस्माइल से शादी का दबाव बनाया तो उसने महिला से छुटकारा पाने का
मन बनाया. 12 फरवरी को उसने मृतका को बुलाया और कहा कि भागकर शादी कर लेंगे. महिला ने बैंक से 65 हजार रुपये निकाले. अपने साथी इरफान के साथ मिलकर उसने रास्ते में महिला को जहरीला पदार्थ खिलाकर मार डाला. मौत की पुष्टि करने के लिए शरीर पर चाकू से कई वार किए. हत्या के बाद दोनों ने बाराबंकी से आकर कर्नलगंज इलाके के सरयू कटरा घाट के पास सुनसान जगह पर शव को फेंक दिया. कुछ ही दूरी पर मृतका का आधार कार्ड, पैन कार्ड और वोटर आईडी कार्ड फेंककर फरार हो गए.

महिला के पास जो 65 हजार रुपये थे, उसे आपस में बांट लिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और अज्ञात शव के आधार पर पोस्टर छपवाए. पोस्टर देखकर परिजनों ने संपर्क किया. पुलिस ने जांच शुरू की तो छतौनी बार्डर के पास दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया. उनके कब्जे से चाकू और मोबाइल फोन भी बरामद किया है. पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडे ने बताया कि अज्ञात महिला का शव मिला था और महिला के शरीर पर धारदार हथियार के वार के सात निशान थे. जांच के दौरान पता चला कि उसकी हत्या की गई है. दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है और विधिक कार्रवाई की जा रही है.






Source link