पति को सजा देने के लिए मां ने की 3 साल के मासूम की हत्या की Mother murdered 3-year-old innocent in order to punish her husband

36

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां होली के दिन अपने माता-पिता के घर जाने से पति ने रोका तो महिला ने उसके तीन साल के बेटे की चाकू मारकर हत्या कर दी.

पति को सजा देने के लिए मां ने की 3 साल के मासूम की हत्या की (Photo Credit: फाइल फोटो)

प्रतापगढ़:

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां होली के दिन अपने माता-पिता के घर जाने से पति ने रोका तो महिला ने उसके तीन साल के बेटे की चाकू मारकर हत्या कर दी. इतना ही नहीं, महिला ने बाद में खुद अपनी जीवनलीला समाप्त करने की कोशिश की. बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद परिवार ने चुपचाप बच्चे को अपनी जमीन में दफन कर दिया. यह घटना प्रतापगढ़ के बैजनाथ गांव में हुई. मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने परिवार के कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया है.

यह भी पढ़ें : उत्तर प्रदेश में दुष्कर्म, तीन की हत्या मामले में शख्स को मौत की सजा 

पुलिस ने बताया कि उत्तर प्रदेश के बैजनाथ गांव के रहने वाले राकेश वर्मा एक मजदूर है. वह अपने घर से दूर एक नया घर बना रहा था. उनकी पत्नी केश कुमारी होली के लिए अपने परिवार से मिलने जाना चाहती थीं, लेकिन उन्होंने उसे जाने से मना कर दिया, जिसके बाद दोनों के बीच विवाद हो गया. पिता और पुत्र नए घर में सोने चले गए और केश कुमारी और उसकी सास पुराने घर में ही सो गईं.

बताया जा रहा है कि रविवार देर रात केश कुमारी नए घर में आई और अपने बेटे को चाकू से हमला करना शुरू कर दिया. केश कुमारी ने अपने बेटे युग पर चाकुओं से कई वार कर दिए, जिससे उसकी मौत हो गई और फिर खुद अपना गला काटने की कोशिश की, लेकिन उसे उसके ससुराल के लोगों और पड़ोसियों ने बचा लिया. कहा जा रहा है कि आनन फानन में घटना के बाद परिवार ने चुपचाप बच्चे को अपनी जमीन में दफन कर दिया.

यह भी पढ़ें : नाराज पत्नी ने पति का काट दिया प्राइवेट पार्ट, 4 महीने पहले हुई थी शादी

अंतू कोतवाली पुलिस ने सोमवार शाम को घटना की जानकारी ली और मां को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया. पति और परिवार के अन्य सदस्यों को भी हिरासत में लिया गया है. पुलिस प्रवक्ता ने कहा, बच्चे के शव को मंगलवार को फिर से निकाला जाएगा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जाएगा.

(इनपुट – आईएएनएस)

 



संबंधित लेख

First Published : 30 Mar 2021, 04:36:12 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Source link