नोएडा में कार सवार व्यक्ति ने महिलाओं से की अश्लील हरकत, गाड़ी में बैठाने का किया प्रयास- Noida News A person riding a car in Noida did indecent acts of women tried to sit in the car nodbk

28

उन्होंने बताया कि युवक घटना के वक्त कथित तौर पर शराब के नशे में था. (सांकेतिक फोटो)

थाना सेक्टर 49 के थानाध्यक्ष सुधीर कुमार सिंह (Sudhir Kumar Singh) ने शनिवार को बताया कि सेक्टर 76 स्थित आम्रपाली सिलिकॉन सिटी में रहने वाली तीन महिलाएं शुक्रवार रात भोजन के बाद करीब साढे बारह बजे सोसाइटी के अंदर टहल रही थी.

नोएडा. नोएडा के सेक्टर 76 स्थित आम्रपाली सिलिकॉन सिटी (Amrapali Silicon City) में रहने वाली तीन महिलाओं के साथ शुक्रवार रात एक कार में सवार व्यक्ति ने कथित तौर पर अश्लील हरकत की और उन्हें कार में बैठाने का प्रयास किया. पुलिस इस सिलसिले में एक रिपोर्ट लिखने के बाद मामले की जांच कर रही है. थाना सेक्टर 49 के थानाध्यक्ष सुधीर कुमार सिंह (Sudhir Kumar Singh) ने शनिवार को बताया कि सेक्टर 76 स्थित आम्रपाली सिलिकॉन सिटी में रहने वाली तीन महिलाएं शुक्रवार रात भोजन के बाद करीब साढे बारह बजे सोसाइटी के अंदर टहल रही थी. उन्होंने बताया कि तभी काले रंग की एक इको स्पोर्ट कार में सवार होकर विक्रम सिंह (Vikram Singh) नामक युवक वहां से गुजरा और उसने महिलाओं के साथ कथित तौर पर अश्लील हरकत की तथा उन्हें कार में बैठाने का प्रयास किया.

जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा
उन्होंने बताया कि युवक घटना के वक्त कथित तौर पर शराब के नशे में था. पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस मामले में एक महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

बच्ची को एक अस्पताल में भर्ती कराया गयाबता दें कि उत्तर प्रदेश के नोएडा में इन दिनों अपराध के मामले बढ़ गए हैं. बीते दिनों खबर सामने आई थी कि उत्तर प्रदेश थाना बीटा-2 क्षेत्र में बीते मंगलवार को डेढ़ वर्षीय बच्ची से उसके मौसा ने कथित तौर पर बलात्कार (Rape) किया. पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज करके आरोपी को हिरासत में ले लिया था. पुलिस उपायुक्त (महिला सुरक्षा) वृंदा शुक्ला ने बताया था कि थाना बीटा-2 क्षेत्र में डेढ़ वर्ष की एक बच्ची के साथ उसके मौसा ने बलात्कार किया. उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी को हिरासत में पूछताछ के बाद गिरफ्तारी की गई. बच्ची को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसका इलाज चल रहा था.







Source link