नोएडा के सेक्टर 34 में 2 बच्चों की गला रेतकर हत्या

25

नोएडा के सेक्टर 34 के बिलबांग स्कूल के सामने अरावली ग्रीन एरिया से दोनों बच्चों की लाश बरामद की गई है.

News Nation Bureau | Edited By : Ritika Shree | Updated on: 18 Aug 2021, 05:31:05 PM

2 बच्चों की हत्या (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • दो मासूम बच्चों की गला रेतकर हत्या कर दी गई
  • मामला नोएडा के सेक्टर 34 का है
  • पुलिस ने दोनों बच्चों के शव को बरामद कर लिया हैं

नोएडा:

उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक दिल दहला देने वाली खबर आयी है, नोएडा के दो मासूम बच्चों की गला रेतकर हत्या कर दी गई. इस डबल मर्डर की वारदात से पूरे शहर में सनसनी फैल गई है. पुलिस ने दोनों बच्चों के शव को बरामद कर लिया हैं. अब पुलिस बच्चों के परिवार वालों से संपर्क करने की कोशिश कर रही है. दोनों बच्चों का कत्ल बेरहमी के साथ किया गया है. लेकिन सबसे बड़ा सवाल है कि आखिर कातिल कौन है और उसने मासूम बच्चों की हत्या क्यों की? पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. मामला नोएडा के सेक्टर 34 का है. जहां बिलबांग स्कूल के सामने अरावली ग्रीन एरिया से दोनों बच्चों की लाश बरामद की गई है. सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर जाकर लाश बरामद की और आस-पास सुराग और सबूत तलाश करने के लिए छानबीन भी थी. 

यह भी पढ़ेः पति की मौत से सदमे में आई महिला ने की बेटी के साथ खुदकुशी

सबके मन में एक ही सवाल है कि आखिर इन मासूम बच्चों ने किसी का क्या बिगाड़ा था. जो दोनों को इतनी बेरहमी के साथ कत्ल कर दिया गया. पुलिस के मुताबिक दोनों मासूम बच्चों की हत्या गला रेतकर की गई है. मरने वाले बच्चों की उम्र महज 6 साल और 4 साल है. लिस के मुताबिक ऐसा लग रहा है कि मरने वाले दोनों बच्चें आपस मे भाई हैं. पुलिस के मुताबिक दोनों बच्चों के गले पर काटने के निशान हैं. अब पुलिस की कोशिश ये है कि उनके परिवार वालों से संपर्क हो जाए. अभी तक हत्या और कातिल के बारे में पुलिस को कोई सुराग हासिल नहीं हुआ है. पुलिस मौका-ए-वारदात के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाल रही है. 

यह भी पढ़ेः इन दबंगों की करतूत देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान

नोएडा के सेक्टर 34 के बिलबांग स्कूल के सामने अरावली ग्रीन एरिया से दोनों बच्चों की लाश बरामद की गई है. पुलिस का अनुमान है की बच्चों के माता-पिता के किसी दुश्मन ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया है. पुलिस के मुताबिक ऐसा लग रहा है कि मरने वाले दोनों बच्चें आपस मे भाई हैं. पुलिस के मुताबिक दोनों बच्चों के गले पर काटने के निशान हैं. अब पुलिस की कोशिश ये है कि उनके परिवार वालों से संपर्क हो जाए. अभी तक हत्या और कातिल के बारे में पुलिस को कोई सुराग हासिल नहीं हुआ है. पुलिस मौका-ए-वारदात के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाल रही है.



संबंधित लेख

First Published : 18 Aug 2021, 05:31:05 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link